S M L

सोशल मीडिया पर अनुपम खेर ने किया एक भावुक मैसेज, सोनाली को बताया अपना हीरो

सोनाली बेंद्रे को कैंसर होने की जानकारी कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया में आई थी

Arbind Verma Updated On: Aug 12, 2018 08:14 PM IST

0
सोशल मीडिया पर अनुपम खेर ने किया एक भावुक मैसेज, सोनाली को बताया अपना हीरो

सोनाली बेंद्रे इस वक्त न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रही हैं. उनसे जुड़ी खबरें लगातार मीडिया में आ रही हैं. अभी हाल ही में उनका कीमोथेरेपी किया गया है, जिसके बाद की तस्वीर सोनाली ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इस पोस्ट के बाद उन्होंने अपने बेटे के जन्मदिन पर एक भावुक मैसेज किया था. अब सोनाली को लेकर अनुपम खेर ने एक भावुक मैसेज किया है.

अनुपम खेर ने किया मैसेज

अनुपम खेर कुछ दिनों पहले न्यूयॉर्क में ही थे और वो सोनाली से वहां मिले जिसके बाद उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक भावुक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि, ‘मैंने सोनाली के साथ कुछ फिल्में की हैं. हम मुंबई में कई बार सामाजिक रूप से मिले हैं. वो काफी खुशमिजाज और बेहतरीन इंसान हैं. हालांकि, ये केवल पिछले 15 दिनों की बात है, जब मुझे उनके साथ न्यूयॉर्क में कुछ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिला और मैं आसानी से कह सकता हूं कि वो मेरी हीरो हैं.’ इस पोस्ट के साथ अनुपम खेर ने सोनाली की मुस्कुराती हुई एक तस्वीर भी पोस्ट की. ये तस्वीर सोनाली ने अपने बाल कटवाने के बाद पोस्ट की थी.

सोनाली की हुई कीमोथेरेपी

सोनाली बेंद्रे को कैंसर होने की जानकारी कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया में आई थी. इसके बाद उन्होंने जी टीवी पर आ रहे शो ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ को छोड़कर न्यूयॉर्क इलाज करवाने के लिए चली गई थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi