S M L

Must See: डिप्रेशन से जूझ रहे लोगों को हौसले से भर देगा अनुपम खेर का ये मोटिवेशनल वीडियो

डिप्रेशन से परेशान लोगों अनुपम खेर का ये वीडियो जरूर देखना चाहिए

Akash Jaiswal Updated On: Jun 18, 2018 04:20 PM IST

0
Must See: डिप्रेशन से जूझ रहे लोगों को हौसले से भर देगा अनुपम खेर का ये मोटिवेशनल वीडियो

अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर आज एक बेहद ही खास वीडियो मैसेज पोस्ट किया है. इस वीडियो में अनुपम डिप्रेशन यानी की मानसिक तनाव को लेकर बात कर रहे हैं.

इस वीडियो को पोस्ट करके अनुपम ने लिखा, “दोस्तों ! ये मेरी एक कोशिश है आप को दुनिया की सबसे खतरनाक और तेजी से बढ़ने वाली बिमारी डिप्रेशन के बारे में जागरूक कराने की. कृपया करके इसे लोगों तक पहुंचाने में मेरी मदद करें. धन्यवाद. जिंदगी से प्रेम करें और जिंदगी को जीएं.”

इस वीडियो में अनुपम बता रहे हैं कि आज डिप्रेशन को हम हलके में लेते हैं और इसे नजरअंदाज करते हैं लेकिन ये हमारे मानसिक स्थिति के लिए खतरा है. साथ ही डिप्रेशन से गुजर रहे लोगों को अनुपम ने हौसला देते हुए कहा कि उन्हें अपनी तकलीफों के बारे में खुलकर बात करना चाहिए और लोगों को भी उन्हें सुनना चाहिए और उनकी मदद करना चाहिए और ऐसे लोगों को खुदको अकेला महसूस नहीं करना चाहिए.

आपको बता दें कि देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में डिप्रेशन की बिमारी तेजी से फैल रही है और आज के दौर में कई सारे लोग इस तकलीफ से गुजर रहे हैं.

ऐसे में इस वीडियो के माध्यम से अनुपम ने उन सभी लोगों को मोरल सपोर्ट देते हुए इस मैसेज के जरिए उन्हें आत्मविश्वास से भर देने का प्रयत्न किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi