S M L

Shocking: अनुपम खेर की 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' ऑनलाइन लीक, बिजनेस पर पड़ेगा असर

इस फिल्म को वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने लिक किया है. इसके साथ ही इस वेबसाइट ने 4 अन्य साउथ की फिल्मों को भी लीक कर दिया है.

Updated On: Jan 13, 2019 05:00 PM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking: अनुपम खेर की 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' ऑनलाइन लीक, बिजनेस पर पड़ेगा असर

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर रिलीज होने के बाद ही अब ऑनलाइन लिक हो चुकी है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म रिलीज के एक दिन बाद ही ऑनलाइन लीक कर दी गई थी. इस फिल्म को वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने लिक किया है. इसके साथ ही इस वेबसाइट ने 4 अन्य साउथ की फिल्मों को भी लीक कर दिया है.

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर रिलीज होते ही फिल्म को लेकर कई तरह के विवाद शुरू हो गए थे. जिसके बाद अनुपम खेर को अपनी इस फिल्म को लेकर अपनी सफाई पेश करनी पड़ी थी. फिल्म को लेकर जो सबसे खास बात अनुपम ने बोली है वो यही है कि इस फिल्म को देखने के बाद फिल्म को करने से पहले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को लेकर जो मेरे ख्याल थे. फिल्म के अंत में वो पूरी तरह से बदल गए हैं. इतिहास कभी मनमोहन सिंह को गलत नहीं समझेगा." वहीं फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ठंडा रिस्पांस मिल रहा है.

[ यह भी पढ़ें : Uri Movie Screening: सितारों ने देखी विक्की कौशल की फिल्म 'उरी', तस्वीरों में देखिए रिएक्शन ]

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के साथ तमिल फिल्मों की बात करें तो रजनीकांत स्टारर फिल्म पेट्टा और अजित और नयनतारा की फिल्म विश्वासम को भी रिलीज के साथ ही तमिलरॉकर्स ने लीक कर दिया था. फिल्म के लीक होने से फिल्मेकर्स को बहुत नुकसान होता है.. जहां ये वेबसाइट सबसे पहले फिल्मों को लिक करती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi