S M L

अमेरिकन फिल्‍म 'न्यू एम्सटर्डम' में इस शानदार भूमिका में नजर आएंगे अनुपम खेर

अनुपम खेर इन दिनों अपनी अमेरिकन मेडिकल ड्रामा सीरीज 'न्यू एम्सटर्डम' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.

Updated On: Sep 26, 2018 07:33 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
अमेरिकन फिल्‍म 'न्यू एम्सटर्डम' में इस शानदार भूमिका में नजर आएंगे अनुपम खेर

बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्‍टर अनुपम खेर इन दिनों अपनी अमेरिकन मेडिकल ड्रामा सीरीज 'न्यू एम्सटर्डम' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. आपको बता दें कि अनुपम खे बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी एक जाना पहचाना नाम है. वह अपनी इस फिल्‍म की शूटिंग के लिए कई दिनों से न्यूयॉर्क में हैं. फिल्‍म 'न्यू एम्सटर्डम' में वह भारतीय न्यूरोलॉजिस्ट डॉ. विजय कपूर की भूमिका में हैं.

यह अमेरिका में सबसे पुराने सरकारी अस्पताल से प्रेरित एक अनोखी किस्म की मेडिकल ड्रामा सीरीज है. जिसका प्रसारण एनबीसी पर 25 सितंबर, मंगलवार से रात दस बजे से प्रसारित होगा. इस खास मौके पर अनुपम खेर ने कहा, ' मेनस्‍ट्रीम की अमेरिकी सीरीज का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा महसूस हो रहा है. मैं अपने देश भारत का प्रतिनिधित्व कर रहा हूं और मैं चाहता हूं कि सभी भारतीय जब यह शो देखें तो उन्हें मुझ पर गर्व हो. मेरे देशवासी मुझे आर्शीवाद दें और मैं कोशिश करूंगा कि वह मुझसे कभी भी मायूस नहीं हों.'

आपको बता दें कि अनुपम खेर इससे पहले 'बैंड इट लाइक बैकहम', 'सिल्वर लाइनिंग्स प्लेबुक' और 'द बिग सिक' जैसी शानदार फिल्मों में काम कर चुके हैं, इसलिए विदेशी दर्शकों के लिए उनका नाम कोई नया नहीं है. आपको बता दें कि खेर ने बीते 34 वर्ष के अपने फिल्‍मी करियर में अब तक 515 फिल्मों में काम किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi