S M L

अनुपम खेर ने अपनी मां के बरसों पुराने सपने को किया पूरा, खुशी से झूमा पूरा परिवार

अनुपम खेर ने कुछ दिनों पहले ही इसकी जानकारी दी थी

Arbind Verma Updated On: Feb 24, 2018 01:34 AM IST

0
अनुपम खेर ने अपनी मां के बरसों पुराने सपने को किया पूरा, खुशी से झूमा पूरा परिवार

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर अपनी मां को दुलारी कहकर बुलाते हैं. उन्होंने अपनी मां को एक शानदार तोहफा दिया है. जिसकी वजह से पूरे परिवार के लोग इस बात की खुशी साथ मिलकर मना रहे हैं. अनुपम खेर ने अपनी मां की बरसों पुरानी हसरत को पूरा किया है.

अनुपम ने किया मां को घर गिफ्ट

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी मां की बरसों पुरानी हसरत को पूरा किया है. जिसकी वजह से आज उनके घर में सभी लोग इस बात की खुशियां मना रहे हैं. केक काटे जा रहे हैं. दरअसल, अनुपम खेर की मां काफी अरसे से शिमला में एक अपना घर चाहती थीं जिसे अनुपम खेर ने अब जाकर पूरा किया है. अनुपम खेर ने अपनी मां को इस उम्र में आकर एक घर गिफ्ट किया है और जिस अंदाज में किया है उसकी वजह से सभी उनके मुरीद हो गए हैं. इस नए घर का नाम अनुपम खेर ने ‘खेरवाड़ी’ रखा है.

कुछ दिनों पहले ही दी थी जानकारी

अनुपम खेर ने कुछ दिनों पहले ही ये जानकारी दी थी. बस घर का गृह प्रवेश होना बाकी था. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, ‘हम शिमला में हैं. मेरी मां इस समय दुनिया की सबसे खुश इंसान हैं, क्योंकि वो अपने नए घर में हैं. उनका सपना था कि यहां अपना एक घर हो. कल हमारे यहां पूजा है. हमने घर का नाम खेरवाड़ी रखा है.’ इसके बाद अनुपम खेर ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए सभी का शुक्रिया भी अदा किया है, जिन्होंने अनुपम को नए घर लेने पर बधाई दी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi