S M L

Revealed : इस पॉपुलर एक्टर ने क्यों कहा कि क्राइम शो देखकर अपराध करना बेवकूफी?

पॉपुलर टीवी क्राइम शो 'क्राइम पेट्रोल' के एंकर अनूप सोनी ने कहा कि क्राइम शो देखकर अपराध करना बेवकूफी

Rajni Ashish Updated On: Jan 27, 2018 09:12 PM IST

0
Revealed : इस पॉपुलर एक्टर ने क्यों कहा कि क्राइम शो देखकर अपराध करना बेवकूफी?

टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर और क्राइम पेट्रोल जैसे लोकप्रिय क्राइम बेस्ड शो के एंकर अनूप सोनी किसी को कौन नहीं जानता.अनूप सोनी ने अब क्राइम बेस्ड बॉलीवुड फिल्मों और टीवी शोज पर लग रहे आरोपों पर बड़ा बयान दिया है. अक्सर कहा जाता है कि इस तरह की फिल्मों और टीवी शोज को देखकर अपराधियों को क्राइम करने के नए-नए तरीके सूझते हैं. इस मामले पर क्राइम पेट्रोल के होस्ट अनूप सोनी का मानना है कि जो ऐसे शोज और फिल्म देखकर प्रेरणा लेते हैं वो बेवकूफ होते हैं.

अनूप का कहना है कि ये हर शख्स पर निर्भर करता है कि वह कौन सा रास्ता चुनता है. उन्होंने कहा, 'अगर कोई व्यक्ति शो देखकर क्राइम करता है तो वह इस लॉजिक से मूर्ख है कि अगर ऐसा होता तो क्राइम करने वाला सबसे पहला व्यक्ति मैं होता क्योंकि 1600 एपिसोड में मैं हूं.

IANS से बात करते हुए अनूप ने कहा- यह आप पर निर्भर करता है कि आप कौन से रास्ते पर चलना चाहते हैं. सारे ड्रामे में अपराधी या को अंत में पकड़े जाते हैं या तो बहुत जल्द पकड़े जाते हैं. हमारे देश के हाई प्रोफाइल केसेज का उदाहरण लीजिए, सभी आखिरकार सामने आ रहे हैं... अपराध हमेशा निशान छोड़ देता है.

अनूप ने आगे कहा कि शुरुआत में ऐसे एपिसोड करके मैं डिस्टर्ब हो जाता था, लेकिन बाद में मुझे एहसास हुआ कि इससे मेरी जिंदगी में सकारात्मक बदलाव आए हैं. जिंदगी के प्रति मेरा नजरिया बदल गया है. मैं बहुत पॉजिटिव हो गया हूं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi