S M L

आप जानते हैं कि जसलीन के साथ नैन मटक्का कर रहे अनूप जलोटा की रह चुकी हैं 3 पत्नियां?

जसलीन की उम्र 28 साल है और वो भी इस शो में एक प्रतियोगी के तौर पर हिस्सा ले रही हैं

Updated On: Sep 17, 2018 10:46 PM IST

Arbind Verma

0
आप जानते हैं कि जसलीन के साथ नैन मटक्का कर रहे अनूप जलोटा की रह चुकी हैं 3 पत्नियां?

बिग बॉस का 12वां सीजन शुरू हो चुका है लेकिन इस सीजन में सबसे ज्यादा अगर कोई इस वक्त सुर्खियां बटोर रहा है तो वो हैं भजन गायक अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड कही जाने वाली जसलीन. लेकिन सवाल ये है कि क्या दोनों गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड हैं? क्योंकि जो चर्चा इस वक्त मीडिया में हो रही है, वो तो इसी बात की तरफ इशारा कर रही है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि आज हुस्न की नई मल्लिका से नैन लड़ाने वाले भजन सम्राट अनूप जलोटा इससे पहले तीन बार अलग-अलग पत्नियों के साथ शादी शुदा जिंदगी बिता चुके हैं?

अनूप की रह चुकी हैं तीन पत्नियां

ये सुनकर शायद आप थोड़ा चौंक जाएंगे लेकिन जो हम आपको बताने जा रहे हैं, उसे जानने के बाद आप यकीन नहीं कर पाएंगे लेकिन ये है बिल्कुल सही. आज जो भी अफवाह या हकीकत में खबरें सामने आ रही हैं, उसकी असलियत हमें पूरी तरह से तो मालूम नहीं है लेकिन अनूप जलोटा की पहले तीन पत्नियां रह चुकी हैं, ये हम आपसे जरूर कह सकते हैं.

अनूप जलोटा की पहली पत्नी थीं सोनाली सेठ

अनूप जलोटा ने सबसे पहली शादी बिना घर वालों की रजामंदी के एक गुजराती लड़की सोनाली सेठ से की थी. इन दोनों को लोग कई कॉन्सर्ट में एक साथ देख चुके थे. दोनों के नाम से यानि अनूप और सोनाली जलोटा के नाम से ही शो किया जाता था. सोनाली पहले तो एक म्यूजिक स्टूडेंट थीं लेकिन बाद में वो एक कंपीटेंट सिंगर बन गईं.

Anup Sonali

अनूप की दूसरी पत्नी थीं बीना भाटिया

अनूप की दूसरी शादी बीना भाटिया से हुई थी जो कि अरेंज थी. लेकिन ये शादी कुछ ही दिनों तक चल पाई और बाद में दोनों ने तलाक ले लिया.

अनूप की तीसरी पत्नी थीं मेधा गुजराल

अनूप जलोटा की तीसरी शादी भारत के पूर्व प्रधानमंत्री आई के गुजराल की भतीजी मेधा गुलजार से हुई थी. मेधा, अनूप से पहले डायरेक्टर शेखर कपूर की पत्नी थीं लेकिन साल 1994 में दोनों ने तलाक ले लिया था. अनूप और मेधा का एक बेटा है आर्यमान जो साल 1996 में पैदा हुआ. मेधा जलोटा का 25 नवंबर 2014 को लीवर फेल होने की वजह से न्यूयॉर्क में निधन हो गया.

anup medha

anup medha and son

जसलीन के साथ रिलेशनशिप में हैं अनूप

ये बात हम नहीं कह रहे हैं बल्कि उनके वीकिपीडिया पेज पर कुछ ऐसी ही जानकारी दी गई है कि अनूप जलोटा फिलहाल ‘बिग बॉस 12’ में एक प्रतियोगी हैं और उन्होंने ही ये खुलासा किया है कि वो जसलीन मथरू के साथ रिलेशनशिप में हैं, वो भी पिछले तीन सालों से. जसलीन की उम्र 28 साल है और वो भी इस शो में एक प्रतियोगी के तौर पर हिस्सा ले रही हैं. इस वक्त वो जसलीन के साथ ही मुंबई में रहते हैं. वो भी एक सिंगर हैं और अनूप की स्टूडेंट भी. दोनों को 16 सितंबर को टेलीकास्ट हुए पहले एपिसोड में देखा गया. लेकिन इस दौरान जब अनूप और जसलीन से उनके रिलेशनशिप को लेकर सवाल किया गया तो जसलीन हिना खान और हितेन पर भड़क गईं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi