S M L

'बिग बॉस 12' में जसलीन से मोहब्बत कर और अमीर बन गए अनूप जलोटा, फीस में हुआ इजाफा

खबर के मुताबिक बिग बॉस में एंट्री से पहले तक अनुप जलोटा एक शो के लिए तकरीबन 7-8 लाख रुपये फीस लेते थे, लेकिन अब ये राशि बढ़कर 12 लाख तक पहुंच गयी है

Updated On: Oct 08, 2018 06:53 PM IST

Rajni Ashish

0
'बिग बॉस 12' में जसलीन से मोहब्बत कर और अमीर बन गए अनूप जलोटा, फीस में हुआ इजाफा

सलमान खान के पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 12' में हर दिन दर्शकों को कुछ नया देखने को मिल रहा है. सबसे ज्यादा जिस कंटेस्टेंट जोड़ी को लेकर चर्चा है वो कोई और नहीं बल्कि अनूप जलोटा और उनकी 28 वर्षीय हॉट एंड सेक्सी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारु हैं. शो के ग्रैंड प्रीमियर पर जसलीन ने जैसे ही अनूप जलोटा के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया तो सभी हैरान रह गए. इसके बाद इनके रिश्ते को लेकर इंटरनेट से लेकर हर जगह चर्चा होने लगी. हाल ही में नॉमिनेशन की प्रक्रिया में कुछ ऐसा हुआ जिससे जसलीन और अनूप के रिश्ते में दरार आ गई लेकिन फिर बिग बॉस हाउस अनूप जलोटा और जसलीन के बीच बिग बॉस हाउस में एक बार फिर रोमांस होते हुए दिखाई दिया. अनूप-जसलीन एक दूसरे के साथ रोमांटिक कैंडल लाइट डिनर का मजा लेते हुए दिखाई दिए.

अनूप को मिला बिग बॉस में एंट्री का फायदा

अब बॉलीवुड लाइफ.कॉम की खबर के मुताबिक अपने से आधी से भी कम उम्र की गर्लफ्रेंड जसलीन के साथ 'बिग बॉस 12' में एंट्री करना अनूप जलोटा के लिए फायदा का सौदा साबित हुआ है. खबर के मुताबिक अनूप की पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा बढ़ गई है. ‘बिग बॉस’ 12 के घर में आने के बाद अनूप जलोटा की डिमांड बढ़ गई है. ज्यादा से ज्यादा लोग उनके बारे में जानना चाहते हैं और शायद इसलिए लोग उनको मुंहमांगी कीमत भी देने को तैयार हैं. बताया जा रहा हैं कि बिग बॉस में एंट्री के बाद से अनूप के शो की बुकिंग के लिए लगातार ऑफर्स आ रहे हैं. ये भी बताया गया है कि लोग भजन सम्राट के शो के लिए अब और भी ज्यादा फीस देने के लिए तैयार हैं.

बॉलीवुड लाइफ ने अनूप के मैनेजर से बात की तो उन्होंने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, 'हां, हमसे उनके बारे में कई सारे सवाल पूछे जा रहे हैं. लोग भी उन्हें शो के लिए अब और अधिक फीस देने के लिए तैयार हो रहे हैं.'

खबर के मुताबिक बिग बॉस में एंट्री से पहले तक अनुप जलोटा एक शो के लिए तकरीबन 7-8 लाख रुपये फीस लेते थे, लेकिन अब ये राशि बढ़कर 12 लाख तक पहुंच गयी है. इसका मतलब साफ है कि लोग अनूप के बारे में जानने के लिए काफी उत्साहित हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi