विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

'पेशवा बाजीराव' से अनुजा साठे के बाहर निकलते ही पति सौरभ की शो में हुई एंट्री

लीप के बाद 'पेशवा बाजीराव' में राधा बाई के किरदार को निभा रही अनुजा ने लिया शो से एग्जिट तो वहीं उनके पति सौरभ की हुयी है चीमा जी के रोल में शो में एंट्री

Rajni Ashish Updated On: May 30, 2017 12:52 PM IST

0
'पेशवा बाजीराव' से अनुजा साठे के बाहर निकलते ही पति सौरभ की शो में हुई एंट्री

सोनी टीवी पर आने वाले लोकप्रिय शो 'पेशवा बाजीराव' में जल्द आने वाला है लीप और इस लीप के बाद शो में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं. शो में बाजीराव की मां राधा बाई का किरदार निभा रही अभिनेत्री अनुजा साठे शो को अलविदा कह रही हैं.

maxresdefault

बताया जा रहा है की शो में लॉन्ग लीप आने वाला है जिसके बाद बड़े बाजीराव की एंट्री होगी और इसके बाद स्टोरी की डिमांड के हिसाब से राधा बाई को भी  मेच्योर लुक में नजर आने की जरूरत थी. बताया जा रहा है की 'पेशवा बाजीराव' में मेच्योर राधा बाई का करैक्टर निभाने के लिए टीवी स्टार राजेश्वरी सचदेव को लाया जा रहा है.

pixlr-920x518

अनुजा के एग्जिट के बाद हुयी उनके पति की एंट्री

saurabh-gokhale-marathi-actor

जहां एक तरफ अनुजा साठे शो से विदाई ले रही हैं, तो वहीं उनके पति सौरभ गोखले शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं. बताया जा रहा है की सौरभ बाजीराव के भाई चीमा का रोल प्ले करेंगे. सौरभ ने एक इंटरव्यू में शो में अपने एंट्री की कन्फर्मेशन देते हुए कहा कि एक इतिहास प्रेमी होने के नाते चीमाजी अप्पा का रोल करना मेरे लिए किसी सम्मान से काम नहीं है. मैं पेशवा इतिहास, विशेष रूप से बाजीराव का बड़ा प्रशंसक हूं, उन्होंने महाराष्ट्र के इतिहास को आकार देने में बहुत बड़ा योगदान दिया है.

सौरभ का कहना है कि वो अपनी पत्नी अनुजा के साथ हिंदी धारावाहिक में फिर से काम करना चाहते हैं. इसस पहले ये जोड़ी 2010 में एक मराठी शो में साथ में काम कर चुकी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi