S M L

मुंबई की सेशन कोर्ट ने लगाया ‘मुल्क’ की रिलीज पर स्टे, सुनवाई के बाद मिलेगी हरी झंडी

फिल्म का ट्रेलर आने के बाद से ही इस फिल्म को लेकर कोई न कोई विवाद सामने आ रहा है

Updated On: Jul 31, 2018 02:19 PM IST

Arbind Verma

0
मुंबई की सेशन कोर्ट ने लगाया ‘मुल्क’ की रिलीज पर स्टे, सुनवाई के बाद मिलेगी हरी झंडी

डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की विवादित फिल्म ‘मुल्क’ पर एक बार फिर से संकट के बादल मंडरा रहे हैं. अब इस फिल्म की रिलीज पर मुंबई की सेशन कोर्ट ने 2 अगस्त तक के लिए रोक लगा दी है. ये फिल्म 3 अगस्त को रिलीज होने वाली है लेकिन अब फिल्म पर सुनवाई के बाद ही इसे रिलीज किया जा सकेगा.

मुल्क की रिलीज पर कोर्ट ने लगाई रोक

डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘मुल्क’ एक बार फिर से सुर्खियों में है. इस बार मुंबई की सेशन कोर्ट ने इस फिल्म पर स्टे लगा दिया है. जिसे सुनवाई के बाद ही हटाया जा सकेगा और उसके बाद ही ये फिल्म रिलीज हो पाएगी. 2 अगस्त को इस आदेश पर सुनवाई होनी है. दरअसल, फिल्म का ट्रेलर आने के बाद से ही इस फिल्म को लेकर कोई न कोई विवाद सामने आ रहा है. कुछ वक्त पहले अनुभव को भी सोशल मीडिया पर काफी निशाना बनाया गया था और कहा जा रहा था कि इस फिल्म में दाउद इब्राहिम का पैसा लगा है. जिसके बाद अनुभव ने एक लंबा-चौड़ा ट्वीट करके लोगों पर अपना गुस्सा जाहिर किया था.

इस फिल्म में लगा है दीपक और कमल मुकुट का पैसा

अनुभव सिन्हा ने अपने पोस्ट किए गए लेटर में लिखा था कि, ‘इसमें श्रीमान् दीपक मुकुट और उनके पिता कमल मुकुट का पैसा लगा हुआ है, जो व्यवसाय के दिग्गज हैं. मेरा हर पोस्ट ‘मुल्क’ के बारे में नहीं है. हम फिल्म के प्रचार में करोड़ों खर्च कर रहे हैं. इसे बनाने में हमने इससे भी ज्यादा खर्च किए.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi