विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

First Look : भारती सिंह और अनु मलिक के बीच 'कॉमेडी दंगल' देख हंसते हंसते लोट-पोट हो जाएंगे आप

एंड टीवी के शो 'कॉमेडी दंगल' में भारती सिंह के साथ अनु मलिक भी दिखाई देंगे जज की भूमिका में

Rajni Ashish Updated On: Jul 24, 2017 08:29 PM IST

0
First Look : भारती सिंह और अनु मलिक के बीच 'कॉमेडी दंगल' देख हंसते हंसते लोट-पोट हो जाएंगे आप

हमने आपको पहले ही बताया था कि स्टार कॉमेडियन भारती सिंह अब एक नए कॉमेडी शो में दिखायी देंगी. भारती सिंह को एंड टीवी के नए कॉमेडी शो ' कॉमेडी दंगल' में जज की भूमिका में लिया है. अब भारती के साथ एक और महारथी जज की 'कॉमेडी दंगल' में एंट्री हो गयी है. हम बॉलीवुड के धुरंधर म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक की बात कर रहे हैं. भारती और अनु मलिक दोनों ही अलग अलग विधाओं में पारंगत हैं. दोनों की अपनी एक अलग स्टाइल है. अनु मलिक और भारती के इस अनोखे कॉम्बिनेशन को शो के मेकर्स दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए लेकर आ रहे हैं.

भारती ने अपने सोशल हैंडल पर अनु मलिक के साथ शो का प्रोमो शेयर किया है. पहली ही नजर में देखकर पता चल रहा है कि अनु मलिक और भारती मिलकर कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं. आप निचे भारती और अनु मलिक की जुगलबंदी वाला 'कॉमेडी दंगल' का प्रोमो देख सकते हैं.

सूत्र बता रहे हैं कि शो के फॉर्मेट में दो टीमों के बीच कॉमेडी का मुकाबला दिखाया जाएगा.एक टीम टीवी एक्टर्स कि होगी और दूसरी टीम स्टैंड-अप कॉमेडियंस की होगी.भारती शो में स्टैंड-अप कॉमेडियंस की टीम को मेंटर करते हुए दिखायी भी देंगी . अब लगता है कि एक्टर्स की टीम को अनु मलिक मेंटर करेंगे.

भारती ने 'कॉमेडी दंगल' का पहला प्रोमो खुद अपने सोशल हैंडल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

आप 'कॉमेडी दंगल' का प्रोमो नीचे देख सकते हैं.

 

भारती की टीम से पंगा लेंगी शगुन और देवी पौलोमी 

इस शो में टीवी शो 'ये हैं मोहब्बतें' की शगुन और 'संतोषी मां' की 'देवी पौलोमी' की 'कॉमेडी दंगल' में एंट्री हो गयी है. हम टीवी स्टार्स अनीता हसनंदानी और देबिना बोनर्जी की बात कर रहे हैं. अनीता और देबिना स्कीट टीम का हिस्सा होंगी जो भारती सिंह की अध्यक्षता वाली स्टैंड-अप कॉमेडियंस से भिड़ेंगी.

bharti

देबिना ने शो में अपनी एंट्री की पुष्टि करते हुए बताया कि, 'मेरे पिछले शोज में, मैंने या तो एक पॉजिटिव भूमिकाएं की हैं या नेगेटिव रोला अदा किये हैं. भले ही कॉमेडी शैली मेरे लिए नयी नहीं है. लेकिन इस शो के जरिये मैं कॉमेडी को और एक्स्प्लोर करूंगी. आगे देबिना ने कहा 'मेरे मासूम चेहरे पर मत जाओ, यह मेरा ट्रम्प कार्ड है! प्रतिद्वंद्वी टीम मुझसे सबसे अनपेक्षित उम्मीद कर सकती है'.

अनीता ने कहा कि 'कॉमेडी और नाटक मेरे जीवन का हिस्सा हैं और 'कॉमेडी दंगल' इन दोनों के एक आदर्श मिश्रण है. ये शो मेरी सीमाओं को आगे बढ़ाने में मदद करता है और एक अभिनेता के रूप में मुझे चुनौती देता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi