S M L

जाह्नवी और खुशी के सपोर्ट में आगे आईं बहन अंशुला, ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर को लेकर कुछ यूजर्स सोशल मीडिया पर आपतिजनक कमेंट्स करने लगे

Updated On: Mar 05, 2018 03:41 PM IST

Akash Jaiswal

0
जाह्नवी और खुशी के सपोर्ट में आगे आईं बहन अंशुला, ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

श्रीदेवी के निधन पर उनके सौतेले बच्चे अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर ने हर तरह से उनके परिवार को सपोर्ट किया. उनके इस स्वभाव से लोग काफी खुश हुए और उनकी तारीफ भी करने लगे. लेकिन इसी बीच कुछ यूजर्स ऐसे भी थे जिन्होंने खुशी कपूर और जाह्नवी कपूर को सोशल मीडिया पर अपने कमेंट्स से जमकर खरी खोटी सुनाई. इस बात से नाराज अंशुला कपूर ने फौरन ट्विटर पर उन यूजर्स के कमेंट्स डिलीट किए और उनकी क्लास लगाई.

जाह्नवी और खुशी के सपोर्ट में बोली अंशुला 

Strong willed, they dare to blossom & hold their own, spreading their beauty wherever the wind takes them. Wildflowers dare greatly

A post shared by Anshula Kapoor (@anshulakapoor) on

अंशुला ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया जिसमें लिखा था, “भले ही काफी गड़बड़ी वाला क्यों न हो लेकिन वाइल्ड फ्लावर कहीं भी उगने की क्षमता रखता है.” इसके बाद अंशुला ने एक स्टेटमेंट पोस्ट करके लिखा, “मैं आप सबसे अनुरोध करती हूं कि मेरी बहनों के प्रति किसी भी तरह की अपमानजनक भाषा का प्रयोग न किया जाए. ये मुझे पसंद नहीं और इसलिए मैंने आपके कमेंट्स डिलीट कर दिए हैं. मेरे और मेरे भाई के प्रति जो आपका प्यार है उसपर मैं गर्व महसूस करती हूं. एक बात और बता दूं कि मैंने देश के बाहर कभी काम नहीं किया है. इसलिए सकारात्मकता से रहें और खुशियां बाटें. आपके प्यार के लिए धन्यवाद.”

1520223008_anshula-kapoor

श्रीदेवी के निधन पर एक जुट हुआ कपूर परिवार

आपको बता दें कि अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना के संतान हैं. 2012 में कैंसर के चलते मोना का निधन हो गया.

इसके बाद से अर्जुन-अंशुला और श्रीदेवी के बीच अनबन की खबरें मीडिया में सुनने को मिली. लेकिन श्रीदेवी के निधन पर अर्जुन और अंशुला ने एक आदर्श चाइल्ड होने की पूरी जिम्मेदारी निभाई और अपने पिता बोनी ही नहीं बल्कि जाह्नवी और खुशी को भी हर तरह का सपोर्ट दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi