S M L

अंशुल गर्ग इस साल करेंगे 50 गाने रिलीज, कई कलाकारों के साथ कर चुके हैं जुगलबंदी

अंशुल ने‌ फूड बिजनेस की भी शुरुआत की है और खुद ही इसका इंटीरियर डिजाइन भी किया है

Arbind Verma Updated On: May 11, 2018 11:43 PM IST

0
अंशुल गर्ग इस साल करेंगे 50 गाने रिलीज, कई कलाकारों के साथ कर चुके हैं जुगलबंदी

अंशुल गर्ग किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनकी पहचान महज 'यंगेस्ट अचीवर अवॉर्ड विनर 2017' हासिल करने से नहीं बनी है, बल्कि वो बहुमुखी प्रतिभा के धनी भी हैं और साथ ही वो एक अलहदा शख्सियत होने की पहचान भी रखते हैं. अंशुल म्यूजिक के अलावा कई क्षेत्रों में अपनी रुचि रखते हैं, जिनके‌ बारे में आप जरूर जानना चाहेंगे.

IMG-20180511-WA0028

 50 गाने रिलीज करेंगे अंशुल

अंशुल का संगीत के प्रति समर्पण का आलम ये है कि इस साल उन्होंने‌ कम से कम 50 गाने रिलीज करने की तैयारी कर ली है. अंशुल का हाल ही रिलीज किया गया ट्रैक 'ला ला ला' यू ट्यूब और अन्य डिजिटल माध्यमों में ट्रेंड करने वाला दूसरा सबसे लोकप्रिय गाना साबित हुआ था. संगीत के विशाल आसमान में संभावनाओं की नई उड़ान भरने के लिए भी अंशुल तैयार हैं. बता दें कि वो पहले ही इंडस्ट्री के तमाम आर्टिस्ट्स के साथ जुगलबंदी कर‌ चुके हैं. अंशुल इस साल के अंत तक अपने बैनर तले जल्द ही एक फिल्म‌ का ऐलान भी करेंगे.‌ साथ ही वो खुद भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे.

IMG-20180511-WA0029

अंशुल देसी म्यूज़िक इंडस्ट्री के मालिक हैं

अंशुल देसी म्यूज़िक इंडस्ट्री के मालिक हैं. उन्हें उनके पिता ने विदेश में अपनी शिक्षा पूरी करने और अपने पारिवारिक व्यवसाय में से एक चुनने का विकल्प दिया था. ऐसे में अंशुल ने‌ अपने दिल की सुनी और फूड बिजनेस की शुरुआत की. अंशुल ने अपने‌ रेस्टोरेंट की आंतरिक सजावट में भी काफी रुचि ली. उनका मानना है कि रेस्टोअरेंट का कलर‌ और डिजाइन‌ शहर और कस्टमरों‌ के टेस्ट के मुताबिक होना चाहिए. बता दें‌ कि रेस्टोरेंट खोलने का फैसला कोई एक दिन में लिया गया फ़ैसला नहीं था, बल्कि ये सोच समझकर और अच्छी खासी रिसर्च के बाद उठाया गया कदम था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi