विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

शायद मेरे पास सेक्सी बॉडी नहीं इसलिए मैं एक्सपोज नहीं करती : अंकिता लोखंडे

अंकिता ने सोशल हैंडल पर बोल्ड पिक्चर्स पोस्ट ना करने पर रखी अपने दिल की बात

Rajni Ashish Updated On: Jul 17, 2017 07:50 PM IST

0
शायद मेरे पास सेक्सी बॉडी नहीं इसलिए मैं एक्सपोज नहीं करती : अंकिता लोखंडे

जहां आजकल टीवी इंडस्ट्री की लगभग सभी संस्कारी बहुएं सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड और हॉट पिक्चर्स में दिखायी देती हैं. कई हिरोइंस तो अपनी बिकिनी वाली हॉट एंड बोल्ड पिक्चर्स की वजह से सोशल मीडिया पर बिकिनी बेब्स के नाम से भी पॉपुलर हो रही हैं.

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

लेकिन ऐसे में एक ऐसी अदाकारा भी हैं जो खुद को सेक्सी ना मानते हुए अपनी बोल्ड एंड हॉट पिक्चर्स सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करती. ये एक्ट्रेस टीवी की दुनिया से जल्द फिल्मों में कदम रखने जा रही अंकिता लोखंडे हैं.

अंकिता ने अपने एक इंटरव्यू में सोशल मीडिया पर छाये आजकल की हीरोइन्स के बोल्ड अवतार पर बात करते हुए कहा कि, 'मुझे लगता है कि ये हर किसी अपनी पसंद पर निर्भर करता है कि वो अपनी बोल्ड पिक्चर पोस्ट करे या ना करे. अगर किसी के पास सेक्सी बॉडी है तो उसे पोस्ट करने में क्या हर्ज है.शायद मेरे पास सेक्सी बॉडी नहीं है. इसलिए मैं ऐसी पिक्चर्स डालने में खुद को असमर्थ पाती हूं.

अंकिता के इस जवाब पर जब उनसे पूछा गया कि अगर उनकी सेक्सी बॉडी होती तो क्या वो उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करतीं. तो इसपर उनका कहना था कि, 'मैंने ऐसा भी नहीं कहा'. ये लड़कियों पर छोड़ देना चाहिए कि वो क्या करना चाहती हैं. कोई और क्यों उन्हें बताये कि उन्हें क्या करना चाहिए और क्या नहीं ?'.

सोशल मीडिया पर बोल्ड पिक्चर्स के लिए हीरोइन्स को ट्रोल किये जाने के बारे में भी अंकिता ने अपनी बात रखी. अंकिता ने कहा है कि, 'मैं हैरान हूं कि एक्ट्रेसेस को गंदे और भद्दे कमैंट्स लिखकर ट्रोल किया जाता है. ये कौन लोग हैं जिन्होंने खुद को नैतिकता का सिपहसलार घोषित कर दिया है. इन लोगों को किसने ये अधिकार दिया है. ऐसे ट्रॉल्स बंद होने चाहिए'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi