विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Exclusive : सिमर की दोनों बेटियों ने सरे-आम की एक दूसरे की पिटाई

समीर की साजिश के तहत संजना और अंजलि में होती है जमकर लड़ाई

Rajni Ashish Updated On: Jul 25, 2017 06:36 PM IST

0
Exclusive : सिमर की दोनों बेटियों ने सरे-आम की एक दूसरे की पिटाई

कलर्स के शो 'ससुराल सिमर का' में आने वाले एपिसोड में आपको हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सिमर कि दोनों बेटियां अंजलि और संजना एक दूसरे के खून की प्यासी हो जाएंगी.

जैसा कि अब तक आपने देखा कि समीर ने सिमर की दोनों बेटियों अंजलि और संजना से शादी कर ली है. वहीं अंजलि अपने ही परिवार को अपने घर में नौकरों की तरह काम करवा रही है. लेकिन संजना ने भी ठान लिया है कि वो भी अपना हक पाकर रहेगी. इसलिए वो समीर के करीब आने कि पूरी कोशिश कर रही है जिसमें उसे कामयाबी भी मिल जायेगी.

SIMAR

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि समीर अपने स्वर्गीय पिता कि आत्मा कि शान्ति के लिए 'भारद्वाज हाउस' में पूजा का आयोजन करेगा. इस पूजा में वो सभी घर वालों और मेहमानों के सामने अपनी दोनों पत्नियों के साथ बैठेगा. इस पूजा में अंजलि और संजना को एक साथ बैठने के पीछे समीर कि एक बड़ी साजिश होगी जिसका आगे चलकर खुलासा हो जाएगा.

SIMAR2

दरअसल समीर चाहता है कि संजना और अंजलि में सबके सामने खूब लड़ाई हो और वो अपने मकसद में कामयाब भी हो जायेगा. अंजलि मेहमानों से बात कर रही होगी तभी सबके सामने संजना उसका मंगल सूत्र तोड़ देगी. इसके बाद दोनों में खूब मार पीट होगी.

SIMAR3

SIMAR4

SIMAR43W

अंजलि और संजना को सबके सामने लड़ता देख समीर खुश हो जाएगा.वहीं समीर और अंजलि की लड़ाई रुकवाने के लिए उनके भाइयों को आगे आना पड़ेगा. पीयूष और आरव आकर दोनों को एक दूसरे से अलग करेंगे तब कहीं जाकर लड़ाई थमने का नाम लेगी.ये सब देख मेहमान और घर के लोग हैरान रह जाएंगे वहीं सिमर का रो रोकर बुरा हाल हो जाएगा.

SIMAR43WFE

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi