S M L

ढाई किलो प्रेम : एक्ट्रेस अंजलि आनंद ने ग्लैमर इंडस्ट्री की कड़वी सच्चाई से उठाया पर्दा

एक्ट्रेस अंजलि आनंद ने अपने दिल का दर्द बयां करते हुए कहा, ‘‘मोटे लोगों को इंडस्ट्री में नहीं मिलता काम".

Updated On: Aug 21, 2017 12:00 PM IST

Rajni Ashish

0
ढाई किलो प्रेम : एक्ट्रेस अंजलि आनंद ने ग्लैमर इंडस्ट्री की कड़वी सच्चाई से उठाया पर्दा

स्टार प्लस के शो 'ढाई किलो प्रेम' फेम एक्ट्रेस और मॉडल अंजलि आनंद ने ग्लैमर वर्ल्ड के डबल स्टैंडर्ड और स्याह सच्चाई से पर्दा उठाया है. अंजलि हाल ही में लैक्मे फैशन वीक विंटर/ फेस्टिव 2017 में फेमस फैशन डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स के लिए रैंप पर शो स्टॉपर के तौर पर चलीं.

अंजलि ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, 'मनोरंजन और ग्लैमर उद्योग में अब भी मोटे लोगों को स्वीकार नहीं किया जाता है. अंजलि ने कहा कि करियर की शुरुआत में उन्हें काम ढूंढ़ने में बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. उन्होंने कहा, "ये बहुत दुख की बात है कि भारत में हमारे पास प्लस साइज मॉडल नहीं हैं. मोटे लोगों को मॉडलिंग या अभिनय में उतना काम नहीं मिलता जितना सामान्य लोगों को मिलता है. ग्लैमर उद्योग में काम ढूंढ़ना मुश्किल है.’’

अंजलि ने आगे खुलासा करते हुए कहा कि , ‘‘मैंने जब मोटापे के साथ मॉडलिंग शुरू की थी, मैंने हमेशा सोचा था कि मुझे इस देश में काम नहीं मिलेगा. लोगों ने मुझे पोस्टरों पर देखा और वो दंग रह गए. लोगों के लिए पोस्टर पर मोटी लड़की को स्वीकार करना मुश्किल होता है. मुझे लगता है कि हम जो हैं उसके लिए हमें खुश होना चाहिए. हम जो पहनते हैं उसमें हमने कम्फर्टेबल महसूस होना चाहिए’’ अंजलि ने अपने सोशल हैंडल पर अपने रैंप वाक की पिक्चर शेयर करते हुए एक स्ट्रांग मैसेज भी अपने फैंस के लिए लिखा है. आप अंजलि का ये इंस्टाग्राम पोस्ट यहां निचे देख सकते हैं.

हालांकि अंजलि खुश हैं कि अब यह सोच धीरे-धीरे बदल रही है और उनके टीवी धारावाहिक ‘ढाई किलो प्रेम’ के बाद से चीजें उनके लिए बेहतर हो गईं हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi