S M L

Buzz: ‘नागिन-3’ में लगने वाला है ‘तांडव’ का तड़का, नई नागिन ने शेयर की फोटो

पिछले सीजन में मौनी रॉय का तांडव देखने को मिला था. आपको ये जानकार खुशी होगी कि इस सीजन में नई नागिनें भी तांडव करती दिखाई देंगी.

Rajni Ashish Updated On: Jun 06, 2018 10:02 PM IST

0
Buzz: ‘नागिन-3’ में लगने वाला है ‘तांडव’ का तड़का, नई नागिन ने शेयर की फोटो

नागिन-3 फिर से शुरू हो चुका है, शो के पहले दो एपिसोड एयर हो चुके हैं. शो दर्शकों को खूब पसंद भी आ रहा है. पिछले सीजन में मौनी रॉय का तांडव देखने को मिला था. आपको ये जानकार खुशी होगी कि इस सीजन में नई नागिनें भी तांडव करती दिखाई देंगी. अनीता हसनंदानी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी तांडव करते हुए फोटो भी शेयर की है.

पिछले सीजन में मौनी रॉय का दमदार तांडव देखने को मिला था. उनके डांसिंग स्किल्स और एक्सप्रेशन शानदार नजर आए थे. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि नई नागिन बनीं अनीता हसनंदानी का तांडव दर्शको को कितना पसंद आता है.

Dance to express not to impress. #tandav #naagin3

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

#MeToo से है नागिन-3 का कनेक्शन.

एकता कपूर ने शो की स्टोरी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने आजतक को कहा, नागिन-3 का कनेक्शन #MeToo से है. ये एक बदले की कहानी है. जहां एक लड़की 5 लोगों से बदला लेगी क्योंकि उन्होंने उसके साथ रेप करने की कोशिश की. इसलिए इसमें #MeToo कैंपेन का थोड़ा बहुत एंगल है क्योंकि लोग ऐसी धारणा रखते हैं कि महिलाएं अपनी आवाज दबा देंगी. लेकिन सीरियल में महिला को बदला लेते हुए दिखाया जाएगा.

आपको बता दें, इस बार शो में नए स्टारकास्ट को जगह दी गई है. नागिन-3 में करिश्मा तन्ना, अनीता हसनंदानी, सुरभि ज्योति, रजत टोकस, पर्ल वी पूरी मुख्य रोल में नजर आएंगे.  इससे पहले नागिन सीरियल में  मौनी रॉय और अदा खान  नजर आई थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi