S M L

Confimed : 'नागिन 3' में अब इन दो हॉट हसीनाओं के हुस्न का चलेगा जादू

रिपोर्ट्स के मुताबिक 'नागिन 3' में ‘कुबूल है’ फेम सुरभि ज्योति लीड रोल निभाएंगी वहीं निगेटिव रोल में 'ये है मोहब्बतें' की 'शगुन' यानी अनीता हसनंदानी नजर आएंगी

Rajni Ashish Updated On: Dec 13, 2017 08:51 AM IST

0
Confimed : 'नागिन 3' में अब इन दो हॉट हसीनाओं के हुस्न का चलेगा जादू

पिछले काफी दिनों से कलर्स पर टेलीकास्ट होने वाले एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल 'नागिन' सीरीज के अगले पार्ट यानी 'नागिन 3' के बनाये जाने की खबरें सामने आ रही थी. इस शो के फैंस को सबसे ज्यादा उत्सुकता इस बात की थी कि इस बार शो में 'नागिन' का किरदार मोनी रॉय ही निभाएंगी या कोई और ही हसीना इस पॉपुलर शो में नए अवतार में दिखाई देगी. लेकिन फिर शो की प्रोड्यूसर और टीवी इंडस्ट्री की क्वीन एकता कपूर ने खुद अपने सोशल हैंडल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात का एलान कर दिया है कि मोनी रॉय अब शो का हिस्सा नहीं होंगी. इसके साथ ही एकता ने ये भी एलान किया है कि शो में काली नागिन 'सेषा' का किरदार निभा रही अदा खान भी अब शो का हिस्सा नहीं होंगी. एकता ने पोस्ट में साफ किया है कि अब शो में वो किसी नई एक्ट्रेस को लेकर आ रही हैं.

सुरभि ज्योति करेगी मोनी रॉय को रिप्लेस

रिपोर्ट्स के मुताबिक 'नागिन 3' में ‘कुबूल है’ फेम सुरभि ज्योति लीड रोल निभाएंगी वहीं निगेटिव रोल में 'ये है मोहब्बतें' की 'शगुन' यानी अनीता हसनंदानी नजर आएंगी. इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक उन्हें शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि, “काफी ऑडिशंस और नए चेहरे ढूंढ़ने के बाद हमने सुरभि और अनीता के नाम को फाइनलाइज किया. जब इस शो के लिए क्रिस्टल डिसूजा और संजीदा शेख के नाम सामने आ रहे थे…तभी से एकता ने नागिन 3 के लिए बेस्ट कलाकारों का चुनाव करना शुरु कर दिया था. फिलहाल तो अभी सभी कलाकारों ने प्रोजेक्ट को साइन नहीं किया लेकिन उम्मीद है कि शो की शुरुआत जल्द ही होगी”

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
FIRST TAKE: जनभावना पर फांसी की सजा जायज?

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi