S M L

अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष ने दिखाया अपना ‘जीनियस’ अवतार, जल्द करेंगे डेब्यू

उत्कर्ष शर्मा इससे पहले भी फिल्म में काम कर चुके हैं

Updated On: Feb 26, 2018 04:22 PM IST

Arbind Verma

0
अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष ने दिखाया अपना ‘जीनियस’ अवतार, जल्द करेंगे डेब्यू

निर्देशक अनिल शर्मा काफी अरसे बाद एक फिल्म लेकर आ रहे हैं लेकिन इस फिल्म से एक खास बात जुड़ी है और वो ये है कि वो इस फिल्म के जरिए वो अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं. आपको शायद याद नहीं होगा लेकिन उत्कर्ष ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट सनी देओल के साथ एक फिल्म की है. अब उत्कर्ष के नए फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया

जीनियस का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा बहुत जल्द बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. खास बात ये है कि इस फिल्म को उन्हीं के पिता और मशहूर डायरेक्टर अनिल शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं. ‘जीनियस’ नाम के इस फिल्म का पहला लुक रिलीज कर दिया गया है. इस पोस्टर में उत्कर्ष शर्मा नजर आ रहे हैं. ये फिल्म 24 अगस्त को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में उत्कर्ष के अलावा इशिता, मिथुन चक्रवर्ती, आयशा और नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आएंगे.

उत्कर्ष ने पहले भी किया है काम

आपको शायद पता न हो कि उत्कर्ष शर्मा इससे पहले ही फिल्म में काम कर चुके हैं, वो भी अपने पिता अनिल शर्मा की ही फिल्म में. उत्कर्ष शर्मा अपने पिता अनिल शर्मा की फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ में सनी देओल के बचपन का किरदार निभाते हुए नजर आए थे. अब वो बतौर अभिनेता ‘जीनियस’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे हैं. ये फिल्म एक ऐसे युवक की कहानी है जो साइंस से जुड़े कई तरह के प्रयोग करता है जिसे देख लोगों का नजरिया बदल जाता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi