S M L

जानें क्यों.! सचिन तेंदुलकर की बायोपिक में काम करना चाहते हैं अनिल कपूर

अनिल कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों की तैयारियों में बेहद व्यस्त हैं. जहां वो बहुत जल्द अपने बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ अभिनव बिंद्रा की बायोपिक में नजर आएंगे

Updated On: Feb 24, 2019 11:24 AM IST

Ankur Tripathi

0
जानें क्यों.! सचिन तेंदुलकर की बायोपिक में काम करना चाहते हैं अनिल कपूर

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म 'टोटल धमाल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. जिसके बाद अब खबर है कि अनिल कपूर ने क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर की बायोपिक में काम करने की इच्छा जताई है. अनिल कपूर ने हाल ही में आईएएनएस से बात करते हुए इस बात को बताया है.

अनिल कपूर से जब इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि वो कौन से खिलाड़ी की बायोपिक में काम करना चाहते हैं उसपर एक्टर ने कहा '' सचिन तेंदुलकर .. क्योंकि मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं.'' अनिल कपूर की फिल्म टोटल धमाल बॉक्स ऑफिस धमाल मचा रही है. जहां इस फिल्म में वो माधुरी दीक्षित के साथ कई साल बाद काम कर रहे हैं. एक्ट्रेस के साथ कई साल बाद कम करने का अपना अनुभव साझा करते हुए अनिल ने कहा ''मुझे ऐसा लगा कि एक भी दिन नहीं बिता है. एक साथ काम धमाकेदार रहा. वह हमारी इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं."

[ यह भी पढ़ें: Viral Video: बॉडी बनाने न्यूयॉर्क पहुंचे आमिर खान, सामने आया गजब का वीडियो, यहां देखिए ]

अनिल कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों की तैयारियों में बेहद व्यस्त हैं. जहां वो बहुत जल्द अपने बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ अभिनव बिंद्रा की बायोपिक में नजर आएंगे. ये फिल्म अभिनव बिंद्रा की बायोपिक है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi