S M L

Viral Video : 61 की उम्र में भी फर्राटेदार दौड़ते हैं अनिल कपूर, देखिए वीडियो

इस वीडियो में अनिल कपूर अपने ब्लैक जीम ऑउटफिट में नजर आ रहे हैं. जहां वो पार्क में फर्राटेदार अंदाज दौड़ते दिखाई दे रहे हैं

Updated On: Oct 11, 2018 02:44 PM IST

Ankur Tripathi

0
Viral Video : 61 की उम्र में भी फर्राटेदार दौड़ते हैं अनिल कपूर, देखिए वीडियो

बॉलीवुड में ऐसे बहुत ही कम अभिनेता हैं जिन्होंने अपने आप को अभी तक मेंटेन रखा हुआ है. इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम अनिल कपूर का आता है. जी हां अनिल कपूर ने अपने आप को शुरुआत से बहुत मेंटेन किया है. अनिल आज 61 साल के हैं और आज भी अपनी उम्र से 20 साल काम के दिखाई देते हैं. हाल ही में अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में अनिल कपूर दौड़ते नजर आ रहे हैं. वाकई अनिल की उम्र में कई सितारे जीम जाने की भी नहीं सोचतें हैं. उस उम्र में अनिल कपूर रनिंग करते नजर आ रहे हैं. देखिए अनिल कपूर का यह खास वीडियो.

इस वीडियो में अनिल कपूर अपने ब्लैक जीम ऑउटफिट में नजर आ रहे हैं. जहां वो पार्क में फर्राटेदार अंदाज दौड़ते दिखाई दे रहे हैं. अनिल कपूर इस उम्र में भी बहुत दमखम रखते हैं ये बात तो माननी पड़ेगी. इस वीडियो को अबतक 2.5 लाख लोगों ने देख लिया है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अनिल कपूर ने लिखा '' मुझे ठीक होने में काफी समय लग गया. लेकिन अब मुझे लगने लागा है कि मेरी वापसी हो चुकी है. ये मेरे लिए किसी उपलब्धि की तरह है और मेरी एक छोटी जीत है.'' हाल ही में अनिल कपूर ने अपने जीम से एक वीडियो को साझा किया था. इस वीडियो में अनिल कपूर पसीने से भीगे नजर आए थे. जहां वो वीडियो में जीमिंग साइकिल चला रहे थे. देखिए अनिल का ये वीडियो.

View this post on Instagram

"There is no substitute for hard work" - Thomas A. Edison #FitIndia #fitnessjunkie #fitspiration #workit

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor) on

[ यह भी पढ़ें : #MeeToo: आलोक नाथ पर अब एक्ट्रेस दीपिका अमिन ने लगाया यौन शोषण का आरोप, बढ़ीं एक्टर की मुश्किलें ]

हाल ही में अनिल कपूर ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म 'फन्ने खां में नजर आए थे. जिसके बाद वो इन दिनों अपनी फिल्म 'टोटल धमाल' और बेटी सोनम कपूर के साथ 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा है' कि शूटिंग में व्यस्त हैं. इस उम्र में अनिल कपूर की ये एनर्जी उन्हें सदाबहार बनाती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi