S M L

अर्जुन-मलाइका के रिश्ते पर अनिल कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ऐसी बात

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते के बारे में आज पूरे मीडिया में चर्चा है

Updated On: Dec 05, 2018 04:22 PM IST

Arbind Verma

0
अर्जुन-मलाइका के रिश्ते पर अनिल कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ऐसी बात

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते के बारे में आज पूरे मीडिया में चर्चा है. दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किए जा रहे हैं. हाल ही में मलाइका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ‘खान’ टाइटल भी हटा दिया था. हालांकि, दोनों से जब रिलेशनशिप को लेकर कुछ भी पूछा जाता है तो दोनों ही उस बात को नकार जाते हैं. लेकिन अब अर्जुन कपूर के चाचा और अभिनेता अनिल कपूर ने दोनों के रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया है.

भतीजा खुश है, तो मैं भी खुश हूं

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिश्ते के बारे में आज सभी जानते हैं. हां, ये बात और है कि दोनों ने कभी भी इस रिश्ते को लेकर आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है लेकिन अब अर्जुन कपूर के चाचा अनिल कपूर ने खुलासा किया है. उन्होंने कहा है कि, वो अर्जुन को बहुत अच्छे से जानते हैं. अगर उनका भतीजा खुश है तो वो भी खुश हैं. अनिल ने कहा कि वो आगे इस पर कोई कमेंट नहीं करेंगे लेकिन एक परिवार के तौर पर अर्जुन की जिंदगी में खुशी आने पर सभी को खुशी होगी.

सिंगल नहीं हैं अर्जुन

हाल ही में करण जौहर के चैट शो में आए अर्जुन कपूर ने कहा था कि वो अब सिंगल नहीं हैं. इसके कुछ ही दिन बाद मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नाम से ‘खान’ हटा दिया था. जिसके बाद वो अपने गले में AM अक्षर का पेंडेंट पहने भी नजर आई थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi