S M L

Shocking : 'हाउसफुल-4' से बाहर हुए नाना पाटेकर, इस एक्टर की हुई फिल्म में एंट्री , 6 दिन की शूटिंग बेकार

नाना के बाहर होने के बाद इस फिल्म में नाना के किरदार की जगह अनिल कपूर ले सकते हैं

Updated On: Oct 14, 2018 09:13 PM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking : 'हाउसफुल-4' से बाहर हुए नाना पाटेकर, इस एक्टर की हुई फिल्म में एंट्री , 6 दिन की शूटिंग बेकार

बॉलीवुड में तनुश्री दत्ता के जरिए चलाए गए #MeToo अभियान का बहुत बड़ा असर होता दिखाई पड़ रहा है. जी हां आपको बता दें, तनुश्री के विवाद के बाद से नाना की जिंदगी में सब कुछ अस्त -व्यस्त हो गया है. हाल ही में नाना पाटेकर के हाथ से उनकी फिल्म 'हाउसफुल-4' भी निकल गई है. आपको बता दें, नाना ने यह कहते हुए इस फिल्म को छोड़ दिया है कि वो अब किसी को परेशान नहीं करना चाहते हैं.

इस वजह से नाना के बाहर होने के बाद इस फिल्म में नाना के किरदार की जगह अनिल कपूर ले सकते हैं. आज तक की खबर की मानें तो इस वक्त फिल्म के मेकर्स अनिल कपूर के बारे में सोच रहे हैं. वहीं संजय दत्ता का भी नाम सामने आया है. देखना होगा अब इस फिल्म में नाना की जगह कौन सा सितारा नजर आता है. आपको बता दें, नाना ने फिल्म की 6 दिन की शूटिंग जैसलमेर में कर ली थी. जो अब पूरी तरह से बर्बाद हो चुकी है. इस वजह से अब इस फिल्म की शूटिंग दोबारा से की जाएगी.

[ यह भी पढ़ें : Shocking : शिल्पा शेट्टी का बेटा वियान टाइगर श्रॉफ को कराटे में देता है टक्कर, तस्वीरें हैं गवाह ]

जिस तरह से इस अभियान के तहत महिलाओं ने खुलकर, यौन शोषण के खिलाफ आवाज उठाई है. ऐसा बॉलीवुड में पहले कभी नहीं हुआ था. अबतक करीब 30 से ज्यादा लोगों का नाम सामने आ चुका है. जिनमें चेतन भगत, साजिद खान , पीयूष मिश्रा , करीम मोरनी , सुभास घई, और भी कई बड़ी हस्तियों का नाम शामिल हैं. बॉलीवुड से भी इस अभियान को बहुत सपोर्ट मिल रहा है. जहां आमिर खान से लेकर अक्षय कुमार ने आरोपियों के साथ काम करने से मना कर दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi