S M L

फन्ने खां’ में हुई इस कलाकार की एंट्री, अनिल के साथ निभा चुके हैं कई किरदार

असल जिंदगी में भी दोनों बहुत ही अच्छे दोस्त हैं, जो सभी जानते हैं

Arbind Verma Updated On: Jul 29, 2018 02:45 PM IST

0
फन्ने खां’ में हुई इस कलाकार की एंट्री, अनिल के साथ निभा चुके हैं कई किरदार

अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘फन्ने खां’ अब रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस फिल्म के जरिए अनिल कपूर और ऐश्वर्या की जोड़ी काफी लंबे अरसे के बाद पर्दे पर नजर आने वाली है. लेकिन फिल्म में तीन स्टार्स होने के बावजूद भी अब एक ऐसे स्टार की फिल्म में एंट्री हुई है जिन्होंने अनिल कपूर के साथ कई फिल्मों में काम किया है.

सतीश कौशिक की हुई फिल्म में एंट्री

सतीश कौशिक एक मंझे हुए निर्देशक होने के साथ-साथ मंझे हुए एक्टर भी हैं. लोग उनकी एक्टिंग के कायल हैं. अनिल कपूर की इस फिल्म में सतीश कौशिक एक अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. दरअसल, इस किरदार के लिए मिर्माताओं को एक ऐसे चेहरे की जरूरत थी जो फिल्म में अनिल कपूर के बेस्ट फ्रेंड के रोल में बहतरीन काम कर सके. इसीलिए निर्माताओं ने सतीश कौशिक के नाम पर काफी सोचने-समझने के बाद मुहर लगा दी. इस रोल के लिए जब सतीश से संपर्क साधा गया तो उन्होंने भी इस रोल के लिए तुरंत हां कर दी.

सतीश और अनिल हैं अच्छे दोस्त

आपको बता दें कि, जिस रोल को निभाने के लिए उन्हें कहा गया है दरअसल वो उसमें जान डाल देंगे क्योंकि असल जिंदगी में भी अनिल कपूर और सतीश कौशिक बेहद अच्छे दोस्त हैं. और दोनों ने साथ में कई फिल्में भी की हैं. दोनों के बीच की ये ऑफस्क्रीन बॉन्डिंग जल्द ही ऑनस्क्रीन नजर आने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi