S M L

Deepika Ranveer Wedding : रणवीर सिंह ने शादी में नहीं बुलाया तो नाराज हुए अनिल कपूर, यहां पढ़ें

दीपिका-रणवीर की शादी में शाहरुख खान, फराह खान और संजय लीला भंसाली को ही आने का न्योता दिया गया था. जो इस वक़्त वहां पहुंच चुके हैं

Updated On: Nov 14, 2018 06:42 PM IST

Ankur Tripathi

0
Deepika Ranveer Wedding : रणवीर सिंह ने शादी में नहीं बुलाया तो नाराज हुए अनिल कपूर, यहां पढ़ें

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी आज इटली में लेक कोमो के खूबसूरत विला देल बालबियानेलो में उन्होंने कोंकणी रीति-रिवाज से शादी कर ली है. अब कल सिंधी रीति-रिवाज तरीके से शादी की रस्में निभाई जाएंगी. लेकिन इस शादी में बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा लोगों को बुलाया गया है. जिसे लेकर अनिल कपूर बेहद नाराज हो गए हैं. आपको पता दें, अनिल की नाराजगी का करण है कि उन्हें इस शादी में नहीं बुलाया गया है. जिस वजह से वो रणवीर से नाराज हो गए हैं.

दीपिका-रणवीर की शादी में शाहरुख खान, फराह खान और संजय लीला भंसाली को ही आने का न्योता दिया गया था. जो इस वक़्त वहां पहुंच चुके हैं. आपको बता दें, अनिल रणवीर के रिश्तेदार भी हैं. जी हां रणवीर सिंह के दादा और सोनम कपूर की नानी भाई-बहन हैं. जिस वजह से अनिल का यह गुस्सा जायज है. वहीं रणवीर और अनिल कपूर का रिश्ता गजब का है यह जोड़ी जहां जाती है. धमाल मचाती है.

[ यह भी पढ़ें : Deepika-Ranveer wedding LIVE Updates : बाजीराव की हुई मस्तानी, कोंकणी रीति-रिवाज से हुई शादी ]

दरअसल रणवीर सिंह और सोनम कपूर बहुत अच्छे दोस्त हैं. वहीं 8 मार्च को हुई सोनम की शादी में रणवीर सिंह ने भी शिरकत की थी और जमकर डांस किया था.  अनिल कपूर इस वक्त लंदन में हैं. जहां वो अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर खुशनुमा पल बिता रहे हैं. लेकिन यह बात जरुर है की 28 नवंबर को मुंबई में अनिल कपूर जरुर आएंगे और दीपिका और रणवीर को आशीर्वाद देंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi