विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

'वीरे दी वेडिंग' टाइटल को लेकर भिड़े अनिल कपूर-जिमी शेरगिल

अनिल कपूर अपनी फिल्म की अभी तैयारी ही कर रहे हैं लेकिन जिमी शेरगिल की फिल्म की अस्सी फीसदी शूटिंग पूरी हो चुकी है

Hemant R Sharma Hemant R Sharma, Kumar Sanjay Singh Updated On: Mar 21, 2017 12:01 PM IST

0
'वीरे दी वेडिंग' टाइटल को लेकर भिड़े अनिल कपूर-जिमी शेरगिल

अभिनेता अनिल कपूर ने जिमी शेरगिल की फिल्म 'वीरे की वेडिंग" के खिलाफ इंडियन मोशन पिक्चर्स असोशिएशन(IMPAA) में शिकायत दर्ज करवाई है. कपूर के मुताबिक़ ये टाइटल 'वीरे दी वेडिंग' पहले से ही उनकी बेटी सोनम और रिया कपूर के पास है. इसलिए 'वीरे की वेडिंग' के निर्माताओं से टाइटल बदलने को कहा जाए.

बता दें कि पिछले साल सोनम कपूर और रिया कपूर ने करीना कपूर को लेकर "वीरे द वेडिंग' के निर्माण की घोषणा की थी. शशांक घोष के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में खुद सोनम कपूर के अलावा स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया के कास्टिंग का ऐलान किया गया था. बाद में करीना कपूर की प्रेग्नेंसी के कारण फिल्म लेट होती चली गयी. अनिल कपूर ने इम्पा में लिखित शिकायत कर "वीरे की वेडिंग "टाइटल के खिलाफ अपनी आपत्ति दर्ज करवाई है.

Jimmy-Shergill

जिम्मी शेरगिल की फिल्म वीरे की वेडिंग का एक सीन

दूसरी तरफ जिमी शेरगिल और नवजोत स्टारर 'वीरे की वेडिंग’ के निर्देशक आशु त्रिखा का कहना है कि उन्होंने इंडियन फिल्म एंड टीवी प्रोड्यूसर्स काउन्सिल में पहले से ही ये टाईटल रजिस्टर्ड करवा रखा है. इम्पा अलग बॉडी है जिसकी वजह से ये गलतफहमी पैदा हुई है.

सूत्रों के मुताबिक़ इम्पा ने पहले इस फिल्म के निर्माता को टाइटल बदलने को कहा था लेकिन निर्माता चंदन बख्शी के इनकार के बाद इम्पा ने भी हाथ खड़े कर लिए। इस फिल्म की 80 फीसदी शूटिंग हो चुकी है और इसका टाइटल ट्रैक भी तैयार है. ऐसे में संभावना तो यही है कि अनिल कपूर को ही अपनी फिल्म का नाम बदलना पड़ सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi