विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

17 साल बाद होगा अनिल और माधुरी का मिलन, होने वाला है ‘टोटल धमाल’

माधुरी और अनिल करते दिखेंगे कॉमेडी, नहीं होगा फिल्म में कोई रोमांटिक सीन

Arbind Verma Updated On: Nov 13, 2017 02:38 PM IST

0
17 साल बाद होगा अनिल और माधुरी का मिलन, होने वाला है ‘टोटल धमाल’

माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है. 17 साल बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी नजर आने वाली है.

1212

निर्देशक इंद्र कुमार इन दोनों को लेकर जल्द ही ‘टोटल धमाल’ बनाने जा रहे हैं. दोनों कलाकार इस फिल्म से फिर वही पुरानी कहानी दोहराने को तैयार हैं. धमाल फिल्म की सीरीज की ये तीसरी फिल्म है. इंद्र कुमार ने आज ही इसकी औपचारिक घोषणा की है.

IK

इंद्र कुमार ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि, ‘अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित मेरी फिल्म ‘टोटल धमाल’ से एक बार फिर साथ आ रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग अगले साल से मुंबई में ही शुरू होगी. फिल्म की रिलीज के बारे में बात करते हुए इंद्र कुमार ने कहा कि, ‘रिलीज की तारीख का आखिरी फैसला स्टूडियो ही लेगी लेकिन अगर अगले साल दीपावली पर ये फिल्म रिलीज हो जाए तो ज्यादा ही मजा आएगा.’

135

आज से 17 साल पहले आई फिल्म ‘पुकार’ में माधुरी और अनिल की जोड़ी एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई दी थी. इंद्र कुमार की इस फिल्म में आपको इन दोनों के बीच कोई भी रोमांटिक सीन देखने को नहीं मिलेगा. इससे कुछ दर्शक निराश जरूर हो सकते हैं.

12

इस मुद्दे पर बोलते हुए निर्देशक इंद्र कुमार ने कहा कि, ‘ये पूरी तरह से एक कॉमेडी फिल्म है इसलिए आप इसमें धक-धक की उम्मीद न करें लेकिन मैं वादा करता हूं कि इस फिल्म में दूसरी फिल्मों की तरह धमाल जरूर होगा. मेरे लिए उन दोनों के साथ काम करना किसी सपने जैसा है.’

AA

इस फिल्म में इन दोनों के अलावा अजय देवगन, रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi