S M L

अभिनव बिंद्रा की 'बायोपिक' करेंगे अनिल कपूर

इन दिनों हर स्टार बायोपिक पर ही काम करने की तैयारी कर रहा है

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Jun 02, 2017 09:32 PM IST

0
अभिनव बिंद्रा की 'बायोपिक' करेंगे अनिल कपूर

ओलंपिक पदक विजेता अभिनव बिंद्रा पर एक बायोपिक जल्द ही बनने जा रही है. इस बायोपिक में अनिल कपूर और उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर एक साथ दिखाई देंगे.

निशानेबाज अभिनव बिंद्रा की जीवन पर जल्द ही फिल्म बनने जा रही है. इस फिल्म में अनिल कपूर और उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर एक साथ दिखाई देंगे.

असल जिंदगी में पिता अनिल इस फिल्म में भी पिता की भूमिका में ही दिखाई देंगे. खबर ये है कि पिता-पुत्र ने इस फिल्म को साइन किया है जिसमें ‘मिर्ज्या’ फेम और अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर अभिनव बिंद्रा का रोल प्ले करेंगे.

इस बारे में अनिल से पूछने पर उन्होंने कहा ‘अभी फिल्म के बारे में कहना बहुत जल्दबाजी होगी. एक बार जब चीजें अंतिम रुप ले लेंगी, तो मैं इस बारे में बात करुंगा.

अगर ईश्वर चाहेगा, तो हम साथ में एक फिल्म करेंगे और ये वो फिल्म हो सकती है. मैं उसके साथ काम करने को लेकर बहुत रोमांचित हूं, लेकिन अभी इसके बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.’ अनिल कपूर दादा साहेब फाल्के एकैडमी अवॉर्ड्स समारोह में बोल रहे थे.

अभिनव बिंद्रा की जीवनी पर बनने वाली इस फिल्म में पिता-पुत्र के संबंधों को दिखाया जाएगा. उम्मीद की जा रही है कि इस फिल्म की शुरुआत अक्टूबर में होगी.

अनिल कपूर और उनके भतीजे अर्जुन कपूर की फिल्म ‘मुबारकां’ भी जल्द आने वाली है. इस पर अनिल ने कहा कि, ‘मेरी मां ‘मुबारकां’ देखकर बहुत खुश होगी. इसमें वो अपने बेटे और पोते को देखेंगी. ये खास अहसास होगा.’ ये फिल्म 28 जुलाई को रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi