live
S M L

बिग बॉस 10: वीकेंड में सलमान ने दी बिग बॉस छोड़ने की धमकी

प्रियंका कभी भी इस शो पर वापस आईं या कलर्स पर दिखाई दीं तो सलमान कभी भी इस चैनल पर काम नहीं करेंगे

Updated On: Dec 25, 2016 07:34 PM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: वीकेंड में सलमान ने दी बिग बॉस छोड़ने की धमकी

बिग बॉस सीजन 10 में इस शनिवार वीकेंड के वार अभी तक का सबसे धमाकेदार एपिसोड रहा है. सलमान खान ने प्रियंका जग्गा को बिग बॉस के घर से बाहर निकाल दिया.

फर्स्टपोस्ट ने पहले ही बता दिया था कि इस हफ़्ते में प्रियंका ने बिग बॉस के बारे में कुछ आपत्तिजनक बातें कर दी थीं. जैसा कि अंदेशा था सलमान खान ने शनिवार के ऐपिसोड में खिंचाई कर दी.

Salman Khan

बिग बॉस में सलमान हुए नाराज

सलमान ने आते ही सप्ताह भर की अपडेट्स और क्रिसमस की बधाई भी दी. घर में अभी भी अपने घरवालों से मिलने की टास्क पर बात चल रही है. मनवीर मनु को कहते हैं कि वो अपने आप को नॉमिनेट कर दे क्योंकि इससे बैटरी रीचार्ज होगी. अब इस बैटरी का लोपा और बानी दोनों क्या करते हैं उसके बारे में मत सोचो.

इसके बाद मनु को भी एक हिम्मत मिलती है और वो स्वामी ओम के पास जाते हैं और कहते हैं कि इस हफ्ते हो सकता है जाना पड़े तो क्यों ना किसी की मदद करते हुए बाहर जाए.

स्वामी ओम ने दिखाई दरियादिली

इस बात पर स्वामी ओम भी मान जाते हैं. इस तरह से बैटरी 100% हो जाती है और बानी को अपनी दोस्त से गौहर खान से मिलने का मौका मिल जाता है.

बानी की दोस्त गौहर जब आती है तो बानी का एक बहुत ही पजेसिव रूप देखने को मिला. किसी छोटे बच्चे सी बानी अपनी दोस्त को किसी से बांटना नहीं चाहती थी. वो बार बार उन्हें अकेले में सहेलियों वाली बातें करने के लिए ले जाना चाहती थी.

इसके उलट गौहर अपने पुराने दिनों की यादों में ऐसी गुम हो रही थी कि वो घर वाले को कह देना चाहती थी कि इस घर के इस माहौल में रंग जाए क्योंकि ये दिन जिदगी में कभी नहीं लौटेंगे.

वहीं वो जब बानी से मिलती है तो कहती है कि इस समय पर आ कर अब पीछे मत हो जाना. सब लोग उन्हें पसंद कर रहे हैं.  गौहर का समय खत्म होने के बाद बिग बॉस उनसे कन्फेशन रूम में बात करते हैं जहां गौहर बताती हैं कि बिग बॉस ने उन्हें बहुत कुछ सिखाया.

Lopa

बिग बॉस के घर में 'लोपा'

अब बारी आती है लोपा की जो अपनी बहन भाग्यश्री से मिलती हैं और जाने अंजानें अपनी मातृभाषा मराठी में बात करने लगती हैं.  बहन कहती हैं कि वो अच्छा खेल रही हैं, और भी मजबूती से बने रहें.

लोपा की बहन ने उनसे कहा कि वो स्वामी ओम से ना लड़े वो बड़े हैं और अगर वो गलत हों तो भी उम्र के बारे में सोच कर छोड़ दें.

इसके बाद सलमान दर्शकों से मिलते हैं और कहते हैं कि दो दिनों पहले कुछ ऐसा हुआ है बिग बॉस के घर में  वो पहले कभी नहीं हुआ.

सलमान  हुए नाराज

सलमान नाराज होते हुए कहते हैं 'हम एक नेशनल चैनल पर हैं जिनमें से कई बातें हम दिखा सकेंगे और कई नहीं दिखा सकेंगे. आप सोच भी नहीं सकते है कि बिग बॉस के घर का स्तर किस स्तर पर चला गया है. कई लोगों ने तो घर में अपने बच्चों को  टीवी सेट के सामने से उठा दिया होगा.'

सलमान कहते हैं 'मुझे बहुत दुख हो रहा है कि मैं ऐसे शो का होस्ट बना हूं. मारीपीट हुई है. ऐसा घटियापन हुआ.'

मनवीर ने स्वामी ओम का मुंह बांधा

मनवीर ने स्वामी ओम का मुंह बांधा

अब सलमान घर के सदस्यों से रूबरू होते हैं और ना दुआ सलाम करते हैं ना कुछ कहते हैं सिर्फ मनवीर से एक गम्छा मंगाते हैं और कहते हैं कि स्वामी ओम के मूंह को बांध दें.

सलमान सभी घरवालों को बताते हैं उनके हिसाब से मैन ऑफ़ द वीक मनु हैं क्योंकि अभी अभी ही वो अपनी मां को खो कर आए हैं और बहुत हिम्मत का काम होता है घर में किसी को खोना या मां जैसे शख्स को खो कर फिर ज़िंदगी जीने का और आगे बढ़ने का. साथ ही उन्होंने बानी और लोपा की बैटरी के लिए औऱ वो अफने प्रियजन से मिल सकें इसलिए अपने आप कोभी नॉमिनेट किया है. जिस पर मनु भी बहुत भावुक हो जाते हैं.

साथ ही सलमान बाकी के घर वालों की मनु का साथ देने के लिए तारीफ़ करते हैं सलमान कहते है कि कुछ लोग हैं जो शो को गिराने की बात कर रहे है और अगर ये होता रहा तो वो ख़ुद इस शो का हिस्सा नहीं बने रहेंगे.

सलमान की ये बात सुन कर मनु को थोड़ा बेहतर महसूस भी होता है. इसके बाद सलमान मनवीर से पूछते हैं कि पिता से ऐसे गले आख़री बार कर मिले थे.

मनवीर की इच्छा हुई पूरी

अब मनवीर भी सलमान के सामने कह देते हैं कि उनकी इच्छा पूरी हो गई बापू हीरो बन गए. वो जिनके दिल में अपनी जगह बनाना चाहते थे वो बन गई है. ये कहते कहते मनवीर की आखें भी नम हो जाती है.

अब सलमान बानी से पूछते हैं कि वो गौहर से किसी को मिलने नहीं देनी चाहती थी. तो बानी कहती हैं कि वो इतने दिनों से गौहर से मिलना चाहती थीं और गौहर के घर आ पर वो उन्हें किसी से बांटना नहीं चाहती थीं. अब घरवालों से पूछा जाता है कि इस बार खलनायक की कुर्सी पर कौन बैठेगा.

ओम जी से नाराज हुए सलमान

ओम जी से नाराज हुए सलमान

स्वामी ओम को कहने का मौक़ा नहीं दिया जाता है और सभी प्रियंका का नाम लेते हैं. जिस पर प्रियंका अब अपने दिल की बातें खोलने लगती हैं और सलमान को ये पसंद नहीं आता है

सलमान प्रियंका से कहते हैं कि वो अपने बोलने के लहजे में सुधार लाएं, साथ ही सलमान प्रियंका से पूछते हैं कि क्या उन्होंने इस हफ़्ते लोगों का मनोरंजन किया. तो प्रियंका कहती हैं कि वो  बीमार थीं और इसी वजह से वो मनोरंजन नहीं कर पाईं हैं.

सलमान यहां पर प्रियंका से बिग बॉस टास्क की भी बातें करते हैं जिसे ख़राब आचरण के कारण रद्द कर दिया गया. साथ ही कहा कि ये एक बहुत ही मनोरंजक खेल हो सकता था जिसमें बिग बॉस को दिखा कि इसे घटिया तरीके से खेला गया.

घरवाले इस गेम को म्स्ती के साथ खेलना चाहते थे.

सलमान स्वामी ओम को कहते हैं कि ग़लत होने के बावजूद भी प्रियंका को इतना सपोर्ट क्यों करते हैं. प्रियंका आपकी मूंह बोली बेटी है तो बेटी क्या कर रही है ये आप समझ नहीं पाते हैं या फिर समझ के भी बोलना नहीं चाहते हैं.

स्वामी ओम कहते है क्योंकि वो अपनी इस बेटी को बहुत चाहते हैं और कुछ और बोल नहीं पाते हैं.

इस पर प्रियंका कहती हैं 'स्वामी ओम मेरा बाप नहीं है, इस घर में मेरा कोई बाप या भाई नहीं है.'

Priyanka Big Boss

बिग बॉस में प्रियंका का ड्रामा

प्रियंका बहुत अग्रेसिव सदस्य हैं: सलमान

सलमान प्रियंका को कहते हैं कि आप घर की बहुत ही अग्रेसिव सदस्य हैं. आप लोगो के दिलों को चुभने वाली चीज़ें बोलती और आप बहुत सारी गालियां करती हैं..

प्रियंका कहती हैं कि मैं बीमार हूं और घरवाले मानने को तैयार नहीं हैं. लोपा मुझसे कैसे पूछ सकती हैं.

वहीं सलमान कहते हैं कि वो घर की कैप्टन हैं और वो पूछ सकती हैं और बात रही पूछने के तरीके की तो वो बात प्रियंका ना करें तो अच्छा है.

प्रियंका कहती हैं कि मैं सीक्रेट रूम में थी. लेकिन मैं घर मे लौटना भी नहीं चाहती थी तो मुझे क्यों लाया गया है. तब सलमान कहते हैं कि एविक्शन की बजाय सीक्रेट रूम में जाने का फ़ैसला प्रियंका का ही था.

प्रियंका सलमान को सफाई देते हुए कहती हैं कि अब वो यहां एक भी पल नहीं रहना चाहती हैं. जिस पर सलमान दर्शकों से माफ़ी मांगते हैं और बाकी के घरवालों से धीरज रखने को कहते हैं. इसके बाद वो दर्शकों के प्रियंका के व्यवहार, उनकी गाली गलौच, भद्दे कमेंट्स सब दिखाते हैं.

दर्शकों को दिखाया जाता है कि वो लोपा की मां के लिए क्या कहती हैं और साथ ही वो किस तरीके से मनु पंजाबी की मां के देहांत पर अपनी स्पेशल राय और मनु को दिए अमानवीय और चुभा कर रख देने वाली बातें भी बताते हैं. सलमान को ये सभी बातें अपने देश की संस्कृति के ख़िलाफ़ लगती हैं और ये जायज़ भी है. इन सारे एपिसोड्स में प्रियंका के आचरण को देख कर ज़ाहिर है किसी को भी पंसद नहीं आया हो.

इस दौरान लोपा अपनी फुटेज देखती हैं और उस समय जो बातें वो प्रियंका की नज़रअंदाज़ कर जाती हैं उन्हें सुन कर वो फिर रोने लगती हैं.

अब प्रियंका का वो फुटेज भी दिखाते हैं जिसमें वो कह देती हैं कि उनकी औक़ात बिग बॉस से भी बड़ी है.

Priyanka in Big Boss

सलमान ने प्रियंका को सुनाई खरी-खरी

सलमान कहते हैं कि प्रियंका सच में शो से बड़ी हैं और शो की औक़ात नहीं हैं कि उन्हें अपने घर पर रख सकें तो प्लीज़ लीव माय होम यानी मेरा घर छोड़ के चली जाओ.

फ़र्स्टपोस्ट ने इस संवाद के बाद ही कह दिया था ( एपिसोड 65 – 20.12.16) कि हफ्ते के अंत में प्रियंका को सलमान की तरफ़ से करारा जवाब मिल सकता है. लेकिन सलमान घर निकाला दे देंगें ये को बिग बॉस के घर में पहली ही बार हो रहा है.

सलमान ने दी धमकी

सलमान की इस बात पर सभी लोग तालियां बजाते हैं लेकिन स्वामी ओम नहीं. सलमान कहते है कि अगर प्रियंका कभी भी इस शो पर वापस आईं या कलर्स पर दिखाई दीं तो सलमान कभी भी इस चैनल पर काम नहीं करेंगे.

प्रियंका अपना सामान समेटेने लगती है और स्वामी ओम आ कर कहते है कि बिग बॉस को सॉरी बोल दे जिस पर प्रियंका राज़ी नहीं होती हैं. और चली जाती हैं. लेकिन जाते जाते लोपा उन्हें कहती हैं कि बिग बॉस ने लात मार कर बाहर निकाला है. ऐसे ही होना चाहिए.

मोना और लोपा बिग बॉस को धन्यवाद कहती हैं. इस बीच बानी गौरव को कहती हैं कि उन्हें अभी भी प्रियंका बुरी नहीं लग रही हैं. स्वामी भी बिग बॉस से कहते हैं कि अगर उन्हें निकालना है तो बता दें. यूं बेइज़्ज़त हो कर जाना ठीक नहीं लगता है. आने वाले एपिसोड में दिखाएंगे कि अभी भी एविक्शन की तलवार बानी, मोना और गौरव पर लटकी हुई है. घर में क्रिसमस के दिन सलमान की रज्जो यानी सोनाक्षी सिन्हा और मनीष पॉल आए हैं घरवालों से मिलने.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi