S M L

OMG : 'पहरेदार पिया की' शो के मेकर्स पर करण वाही हुए आग बबूला

टीवी शो 'पहरेदार पिया की' के कंटेंट को लेकर करण वाही ने शो के मेकर्स को पोस्ट लिखकर जमकर लताड़ा है

Updated On: Jul 19, 2017 02:35 PM IST

Rajni Ashish

0
OMG : 'पहरेदार पिया की' शो के मेकर्स पर करण वाही हुए आग बबूला

सोनी टेलीविजन पर टेलीकास्ट हो रहे नए शो 'पहरेदार पिया की' के प्रोमो के सामने के बाद से ही शो को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. पूरा विवाद शो की अजीब कहानी को लेकर मचा हुआ है.

'पहरेदार पिया की' की कहानी एक 18 साल की लड़की और 9 साल के बच्चे की है जिनकी कुछ परिस्थितियों के चलते शादी हो जाती है. इस शो में कलर्स के शो 'स्वरागिनी' में रागिनी का किरदार निभा चुकी तेजस्वी प्रकाश वयंगंकर 18 साल की राजकुमारी दिया सिंह बनी हैं जो अपने 9 साल के पति की पहरेदार हैं. अफान खान इस शो में छोटे राजकुमार रतन सिंह के किरदार में दिखाई दे रहे हैं.

करण वाही ने शो के कंटेंट के खिलाफ लिखा पोस्ट

A post shared by Karan Wahi (@imkaranwahi) on

जहां आम दर्शक इस शो का विरोध करते हुए दिखाई दे रहे हैं वहीं टीवी इंडस्ट्री से भी शो के कंटेंट के खिलाफ आवाज उठने लगीं हैं. अब टीवी स्टार करण वाही ने 'पहरेदार पिया की' के मेकर्स को शो के कंटेंट को लेकर जमकर लताड़ा है. करण ने फेसबुक पर अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए इस शो के कंटेंट को लेकर कड़ा विरोध किया है.

करण ने फेसबुक पर लिखा-

'प्रिय निर्माता और चैनल .. मैं समझ सकता हूं कि हम 'हाउ आई मेट योर मदर' और 'फ्रेंड्स' जैसे शोज नहीं बना सकते और ईमानदारी से मैं उम्मीद भी नहीं करता. लेकिन भगवान के लिए और इस कारण कि हम सब इस इंडस्ट्री में हैं, प्लीज मुझे टीआरपी देने वाले कंटेंट के नाम पर ये मूर्खता मत बेचिये. क्योंकि ईमानदारी से इसे कोई भी नहीं देख रहा है. दूसरे लोगों की बात को छोड़ दें, मुझे लगता है कि हमारी बिरादरी के लोग ही इस शो को पसंद नहीं कर रहे हैं. हर कोई जो इस शो का हिस्सा है उसके लिए मैं अच्छा चाहता हूं और उन सब के लिए अच्छी तरह से प्रार्थना करता हूं. लेकिन हमें कोई ऑप्शन ना होने पर सिर्फ काम करने के लिए किसी शो से नहीं जुड़ना चाहिए बल्कि उस काम को एन्जॉय करना चाहिए. मैं ये सब अभिमान से नहीं बोल रहा हूं, लेकिन हम इससे बेहतर शो बना सकते हैं.

करण वाही का फेसबुक पोस्ट आप यहां निचे पढ़ सकते हैं

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi