S M L

जाह्नवी के अपोजिट नजर आएंगे अंगद बेदी, दलकीर सलमान को किया इस फिल्म में रिप्लेस

अंगद बेदी ने इससे पहले ‘सूरमा’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी फिल्मों में काम किया है

Updated On: Dec 16, 2018 11:29 PM IST

Arbind Verma

0
जाह्नवी के अपोजिट नजर आएंगे अंगद बेदी, दलकीर सलमान को किया इस फिल्म में रिप्लेस

‘धड़क’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली अभिनेत्री जाह्नवी कपूर के बार में कुछ दिनों पहले ये खबर आई थी कि वो जल्द ही करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘तख्त’ में नजर आने वाली हैं लेकिन अब एक और खुशखबरी उनके फैंस के लिए सामने आई है. ऐसी जानकारी आ रही है कि उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन के साथ अपनी तीसरी फिल्म भी साइन कर ली है.

दलकीर सलमान को अंगद ने किया रिप्लेस

धर्मा प्रोडक्शन की तीसरी फिल्म जाह्नवी कपूर ने हाल ही में साइन की है. कहा जा रहा है कि ये फिल्म इंडियन एयरफोर्स की पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में पहले मलयालम एक्टर दलकीर सलमान को लिया जाना था लेकिन अंगद बेदी ने उन्हें रिप्लेस कर दिया है. कहा जा रहा है कि अंगद फिल्म में जाह्नवी के अपोजिट लीड रोल में होंगे. हालांकि, इसकी जानकारी सामने फिलहाल नहीं आ पाई है कि आखिर दलकीर को क्यों फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

अंगद ने किया है कई फिल्मों में काम

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अंगद बेदी ने इससे पहले ‘सूरमा’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी फिल्मों में काम किया है. गुंजन सक्सेना भारतीय वायु सेना की उन चुनिंदा पायलट में से एक हैं जिन्होंने करगिल युद्ध में हिस्सा लिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi