S M L

Face OFF : अनीस बज्मी ने कॉमेडियन सुनील पाल पर पब्लिसिटी के लिए उनका नाम घसीटने का लगाया आरोप

'मुबारकां' के निर्देशक अनीस बज्मी के धोखे पर सुनील पाल ने वीडियो शेयर कर सुनाई खरी-खोटी सुनाई थी, अब अनीस ने सुनील के इल्जामों को सरासर झूठ करार दिया है

Rajni Ashish Updated On: Aug 03, 2017 10:19 AM IST

0
Face OFF : अनीस बज्मी ने कॉमेडियन सुनील पाल पर पब्लिसिटी के लिए उनका नाम घसीटने का लगाया आरोप

हाल में कॉमेडियन सुनील पाल ने निर्देशक अनीस बज्मी पर गंभीर आरोप लगते हुए एक वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया था. सुनील ने अनीस को खरी-खोटी सुनाते हुए एक वीडियो फेसबुक पर पोस्ट किया.

Untitled-design-84-2

सुनील ने इस वीडियो में कहा है कि अनीस बज्मी को बहुत घमंड हो गया था और वो आर्टिस्ट्स का अपमान करने लग गए थे. उनके अनुसार अनीस और उनके एक दोस्त मयूर बरोट ने उन्हें एक कार्यक्रम में लाइव परफॉरमेंस देने का निवेदन किया था. लेकिन इसके बाद अनीस बज्मी ने सुनील को निर्धारित पैसे नहीं दिए. सुनील ने आगे आरोप लगते हुए कहा था कि जब उन्होंने पुलिस में शिकायत करने की धमकी दी तो अनीस ने यह कहते हुए बात को रफा-दफा कर दिया कि यह घर का मामला है और वो आगे भी साथ काम करेंगे.

अनीस ने दिया सुनील पाल के इल्जामों का जवाब

anees

अब अनीस ने सुनील के इल्जामों पर खुल कर बात की है. अनीस ने अपने इंटरव्यू में कहा है कि 'मैं सुनील के इल्जामों का रिप्लाई नहीं देना चाहता था. क्योंकि वो यही चाहता है कि मैं कुछ प्रतिक्रिया दूं.सुनील पाल के गंदे आरोपों पर प्रतिक्रिया देने के लिए मुझे लगातार फोन और मेसेजेस आ रहे हैं. मैं बस आपको स्पष्ट करता हूं कि हुआ क्या था. आपको बता दूं सुनील मेरे ऑफिस में रोज काम मांगने के लिए आने वाले लोगों में से एक हैं. और हां, ये सही है कि मैंने उसे कहा था कि मैं उसे अपनी फिल्मों में काम दूंगा. क्यूंकि वो काम के लिए बेताब लग रहा था और मुझे उस पर दया आ रही थी. हालांकि, 'मुबारकां' में सुनील के लिए कोई गुंजाइश नहीं थी. अब, जाहिर है ट्रबल क्रिएट करने वाले और पब्लिसिटी के लिए कुछ भी करने वालों के साथ काम नहीं किया जा सकता है'.

पैसे ना देने के आरोप में अनीस ने कहा कि, "मेरा उस शो से कोई लेना देना नहीं है. मेरे एक सहयोगी मयूर बरोट ने मुझसे पूछा था कि क्या सुनील एक बर्थडे पार्टी में परफॉर्म करेंगे ? मैंने सुनील को मयूर की आवश्यकताओं के बारे में बता दिया और इस मामले में मेरी भूमिका समाप्त हो गयी. फिर सुनील ने मुझे फोन करके कहा कि उन्हें पैसे नहीं दिए गए. मैंने मयूर को फोन किया और उसके भुगतान के बारे में पूछा. मयूर ने मुझसे कहा कि इस कार्यक्रम में सुनील  ने शराब पी ली थी और परफॉर्म ही नहीं किया तो पैसे क्यों दिए जाए ? इसके बाद मेरे लिये मामला समाप्त हो जाना था.  लेकिन सुनील ने मुझे अपने पैसे के बारे में कॉल करने के लिए परेशान करना जारी रखा, और कहा कि अगर मैंने भुगतान नहीं किया तो वो लीगल एक्शन लेगा'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi