S M L

No Entry: फिल्म के सीक्वल को लेकर डायरेक्टर अनीस बज्मी ने किया ऐसा खुलासा

सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी हैं

Updated On: Feb 11, 2019 05:15 PM IST

Arbind Verma

0
No Entry: फिल्म के सीक्वल को लेकर डायरेक्टर अनीस बज्मी ने किया ऐसा खुलासा

सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस वक्त फिल्म का आखिरी शेड्यूल शूट किया जा रहा है. इस फिल्म के पूरा होते ही सलमान अपनी अगली फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग शुरू कर देंगे. इसके अलावा सलमान के पास ‘किक 2’ भी है. हालांकि, इस फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस के नाम का खुलासा नहीं हुआ है. काफी समय से ‘नो एंट्री’ के सीक्वल को लेकर भी बातें लगातार चल रही हैं. लेकिन कोई पुख्ता तौर पर जानकारी सामने नहीं आई थी. अब डायरेक्टर अनीस बज्मी ने इस फिल्म को लेकर खुलासा किया है.

नो एंट्री के सीक्वल को लेकर किया खुलासा

डायरेक्टर अनीस बज्मी ने ‘नो एंट्री’ के सीक्वल को लेकर खुलासा किया है. उन्होंने जानकारी दी है कि इस फिल्म की जबरदस्त और शानदार स्क्रिप्ट बनाई है. उन्होंने कहा कि, ‘मुझे लगता है कि इस स्क्रिप्ट पर जरूर ही फिल्म बननी चाहिए. बोनी के सिग्नल का इंतजार है. उनके पास अपनी विशलिस्ट भी भेजी है.’ जब अनीस बज्मी से पूछा गया कि क्या वाकई में सलमान खान इस फिल्म का हिस्सा नहीं बनेंगे तो उन्होंने कहा कि, ‘मैं श्योर नहीं हूं. मुझे नहीं पता है. बोनी इस बारे में आपको अच्छे से बताएंगे. ‘नो एंट्री’ को काफी लोगों ने पसंद किया था. जब भी ये फिल्म छोटे पर्दे पर दिखाई जाती है, मुझे लोग हमेशा कॉल करते हैं. अगर हम इस फिल्म के दूसरे पार्ट को बनाएं तो ये यकीनन धमाल मचाएगी.’

नो एंट्री में नजर आए थे सलमान खान

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ‘नो एंट्री’ में सलमान खान के अलावा अनिल कपूर, फरदीन खान, बिपाशा बासु, लारा दत्ता, ईशा देओल और सेलिना जेटली जैसे कलाकार नजर आए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi