S M L

सलमान खान के क्लोथिंग ब्रांड बीइंग ह्यूमन के सीईओ मनीष मंधाना पर लगा मारपीट का आरोप

4 मार्च को ही गामदेवी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया गया था

Updated On: Mar 07, 2019 11:49 AM IST

Arbind Verma

0
सलमान खान के क्लोथिंग ब्रांड बीइंग ह्यूमन के सीईओ मनीष मंधाना पर लगा मारपीट का आरोप

सलमान खान के क्लोथिंग ब्रांड बीइंग ह्यूमन के सीईओ मनीष मंधाना पर मारपीट का आरोप लगाया गया है. और ये आरोप लगाया है एंड्रिया डिसूजा नाम की एक मॉडल ने. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 4 मार्च को ही गामदेवी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया गया था. एंड्रिया का आरोप है कि मनीष ने उनके साथ इतनी मारपीट की कि उनके एक कान से सुनने की क्षमता ही खत्म हो गई है.

मनीष मंधाना पर लगा मारपीट का आरोप

मिड-डे की रिपोर्ट्स के मुताबिक, एंड्रिया ने बताया कि साल 2015 में दुबई में बीइंग ह्यूमन स्टोर के लॉन्च के दौरान उनकी मुलाकात मंधाना से हुई थी. अक्टूबर 2015 में हम दोनों ने सोशल मीडिया पर बातचीत करना शुरू कर दिया. साल 2013 से ही मैं काम की तलाश में मुंबई से दुबई का सफर कर रही थी. मैं फाइनली साल 2015 में मुंबई शिफ्ट हो गई. मेरा औन मनीष का तुरंत ही एक बॉन्ड बन गया था. साल 2017 के अगस्त में पहली बार उन्होंने मेरे साथ मारपीट की. मेरी दोस्त पोर्टफोलियो की शूटिंग खत्म करने के बाद मेरे घर पर ही रुक गई. जब उस दिन मनीष मेरे घर पर आया तो वो सीधा मेरे रूम में गया जहां मेरी दोस्त सो रही थी. वो गया और उसके बगल में सो गया. जब मैं रूम में गई तो उसने मुझे बीच में लेटने को कहा. ये देखकर मुझे बिल्कुल अच्छा नहीं लगा. वो उस रात फिर घर से चला गया. अगली सुबह मेरी दोस्त ने मुझसे कहा कि वो मुझे महसूस करने की कोशिश कर रहा था. जब मैंने ये बात उससे पूछने की कोशिश की तो उसने मुझे पीटा. मुझे उस दिन बिग बॉस 11 का ऑडिशन छोड़ना पड़ा क्योंकि इस घटना के बाद मेरा पूरा चेहरा सूज गया था.

Andrea Dsouza

 

15 महीने बाद क्यों दर्ज कराई FIR?

एंड्रिया से जब सवाल किया गया कि उन्होंने 15 महीने का इंतजार शिकायत दर्ज करवाने में क्यों किया? इस पर एंड्रिया ने कहा कि, ‘क्योंकि मैं अपनी चोटों से उबर रही थी. मेरे दोस्तों ने भी मुझे मनीष के खिलाफ कार्रवाई कराने से मना कर दिया क्योंकि वो एक ताकतवर इंसान है.’ फिलहाल पुलिस ने स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिया है और FIR दर्ज की जा चुकी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi