S M L

शॉकिंग दावा: ऐश्वर्या राय मेरी मां है

इस शख्स द्वारा किए जा रहे दावे से सभी लोग हैरान रह गए हैं

Updated On: Jan 03, 2018 03:11 PM IST

Akash Jaiswal

0
शॉकिंग दावा: ऐश्वर्या राय मेरी मां है
Loading...

ये बात तो हम सभी जानते हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने अभिषेक बच्चन से शादी की है और उन्हें एक बेटी भी है जिसका नाम आराध्या बच्चन है. लेकिन हाल ही में मीडिया में आई एक नई रिपोर्ट ने ऐश्वर्या को लेकर एक नया बवाल खड़ा कर दिया है.

आंध्र प्रदेश के रहनेवाले 29 वर्षीय संगीत कुमार का कहना है कि ऐश्वर्या असल में उनकी रियल मॉम हैं. संगीत अपने नाम के आगे और पीछे भी राय सरनेम का इस्तमाल करते हैं. संगीत का ये दावा है कि ऐश्वर्या ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के 6 साल पहले उन्हें आईवीएफ के जरिए जन्म दिया था.

संगीत ने मंगलुरु में मीडिया से बातचीत की और कहा, “1998 में ऐश्वर्या ने मुझे आईवीएफ के जरिए लंदन में जन्म दिया था. तीन साल से लेकर 27 साल की उम्र तक मैं चोदावाराम में पला बड़ा. मैं 2 साल की उम्र तक मुंबई में अपनी दादी वृंदा कृष्णराज राय के साथ था. मेरे दादा कृष्णाराज राय का मार्च, 2017 में निधन हो गया. मेरे अंकल का नाम आदित्य राय है.”

संगीत का कहना है कि जरूर ऐश्वर्या भी बचपन में उनसे अलग हो गई होंगी. उन्होंने कहा, “मेरी मॉम ऐश्वर्या ने 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की. मैं चाहता हूं कि मेरी मॉम घर आ जाएं और मेरे साथ मंगलुरु में रहें. मैं विशाखापट्नम नहीं जाना चाहता. मैं चाहता हूं कि कम से कम मेरी मॉम का मोबाइल नंबर मेरे पास हो ताकि मैं आजाद हो सकूं.”

वैसे तो संगीत के पास ऐसे कोई दस्तावेज नहीं हैं जो ये साबित कर सके कि ऐश्वर्या ही उनकी मॉम हैं. संगीत ने मीडिया से कहा, “मेरे नेटिव प्लेस में मुझे बहुत गुस्सा आता है और यहां मेरा सर दुखता है. बचपन से मेरे रिश्तेदारों ने मेरे जीवन से जुड़ी बातों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया है. वरना मैं अपनी मां को लेकर सभी बातें साफ तौर पर जानता होता. जानकारी के कमी के कारण मैं अपनी मां तक नहीं पहुंच सका. अब मुझे बस मेरी मां चाहिए.”

 

 

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi