S M L

Zero movie review: शाहरुख को बौने शख्स के किरदार में देखना होगा स्पेशल, टिकटों की हुई एडवांस बुकिंग

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जीरो’ के रिलीज होने में अब कुछ ही घंटों का समय बचा हुआ है

Updated On: Dec 20, 2018 12:42 PM IST

Arbind Verma

0
Zero movie review: शाहरुख को बौने शख्स के किरदार में देखना होगा स्पेशल, टिकटों की हुई एडवांस बुकिंग

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जीरो’ के रिलीज होने में अब कुछ ही घंटों का समय बचा हुआ है. इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी मुख्य किरदारों में हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान पहली बार एक बौने शख्स का रोल प्ले कर रहे हैं. अनुष्का और कैटरीना का रोल भी एकदम हटके है. ट्रेलर रिलीज होने के बाद इसे बेहद पसंद किया गया था और फिल्म के रिलीज का इंतजार है.

फिल्म की हो गई बड़ी संख्या में एडवांस बुकिंग

शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ काफी वक्त से चर्चा में है. फैंस में इस फिल्म के लिए बेकरारी साफ तौर पर देखी जा सकती है. इस फिल्म को देखने के लिए बड़ी संख्या में टिकटों की एडवांस बुकिंग करा ली गई है. दुबई में फिल्म की स्क्रीनिंग हो चुकी है. वहां इस फिल्म को 4 स्टार मिले हैं. फिल्म के गाने आपके दिल को जरूर छुएंगे. शाहरुख खान पहली बार एक बौने इंसान का रोल प्ले कर रहे हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान के किरदार को देखना दिलचस्प होगा. इस बार फिल्म में अनुष्का नासा की एक वैज्ञानिक का रोल निभा रही हैं, जो सेरेब्रल पाल्सी की वजह से व्हीलचेयर ही हमेशा रहती है. हालांकि, कैटरीना इस फिल्म में एक एल्कोहॉलिक एक्ट्रेस के तौर पर नजर आई हैं. आनंद एल रॉय भी इस फिल्म से तकरीबन तीन साल के बाद वापसी कर रहे हैं. तो ऐसे में ये सारी चीजें इस फिल्म से जुड़ी हुई देखने लायक हैं. जो आपको मजा भी देंगी.

6 साल बाद एक साथ नजर आएंगे तीनों कलाकार

एक खास बात ये भी है कि शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ तकरीबन 6 साल बाद एक साथ किसी फिल्म में काम कर रहे हैं. आखिरी बार तीनों ने ‘जब तक है जान’ में काम किया था. इन तीनों के बीच में एक जबरदस्त केमिस्ट्री आपको नजर आने वाली है. कुल मिलाकर अगर कहें तो ये फिल्म आपको देखनी चाहिए क्योंकि इस फिल्म में आपको गजब की कॉमेडी, रोमांस और दिलचस्प कहानी देखने को मिलेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi