S M L

Super 30 Wrap Up Party: ऋतिक ने केक काटकर सबको फिल्म के पूरा होने की दी बधाई

ये एक ऐसे टीचर की कहानी बयां करता है जिसने आईआईटी में एंट्री न कर पाने वाले वंचित छात्रों को मुफ्त में पढ़ाने का बीड़ा उठाया और असंभव को संभव कर दिखाया

Updated On: Sep 06, 2018 10:01 AM IST

Arbind Verma

0
Super 30 Wrap Up Party: ऋतिक ने केक काटकर सबको फिल्म के पूरा होने की दी बधाई
Loading...

बुधवार को टीचर्स डे के मौके पर ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ के दो पोस्टर्स तो रिलीज किए ही गए बल्कि इस फिल्म की रैप अप पार्टी भी की गई. इस मौके पर ऋतिक रोशन और लीड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर समेत फिल्म की पूरी टीम मौजूद थी. ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी 2019 को रिलीज की जाएगी.

सुपर 30’ की हुई रैप अप पार्टी

ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ की रैप अप पार्टी आयजोति की गई जिसमें ऋतिक बैहद कैजुअल लुक में नजर आए. उन्होंने व्हाइट जैकेट और ब्लू जींस पहन रखी थी जिसमें वो बेहद डैशिंग लग रहे थे. जबकि इस फिल्म में उनकी पत्नी का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर इस मौके पर मौजूद रहीं. उन्होंने काले रंग की ड्रेस पहन रखी थी. इस रैप अप पार्टी में केक भी काटा गया जिसे ऋतिक ने काटा.

आनंद कुमार की बायोपिक है ये फिल्म

आपको बता दें कि, ये फिल्म पटना के मैथेमैटीशियन आनंद कुमार की जिंदगी पर आधारित है. ये एक ऐसे टीचर की कहानी बयां करता है जिसने आईआईटी में एंट्री न कर पाने वाले वंचित छात्रों को मुफ्त में पढ़ाने का बीड़ा उठाया और असंभव को संभव कर दिखाया. इस फिल्म में ऋतिक का बेहद सादा लुक है. इस पार्टी में ऋतिक और मऋणाल के अलावा साजिद नाडियाडवाला, वीरेंद्र सक्सेना, अमित साद और नंदिश संधू भी नजर आए.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi