S M L

सोनम से मिलने पहुंचे दूल्हे राजा आनंद आहूजा, जाह्नवी और शनाया ने किया स्वागत

7 मई को सोनम की मेहंदी की रस्म मुंबई के सनटेक, सिग्नेचर आइसलैंड में होगी

Arbind Verma Updated On: May 06, 2018 08:59 PM IST

0
सोनम से मिलने पहुंचे दूल्हे राजा आनंद आहूजा, जाह्नवी और शनाया ने किया स्वागत

दो दिन बाद ही सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी होने वाली है. लंबे समय से रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों अब शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे. लेकिन दो दिन पहले ही आनंद आहूजा, सोनम कपूर से मिलने उनके घर पहुंच गए. सोनम के घर पहुंचने पर आनंद का जोरदार स्वागत किया गया.

सोनम से मिलने पहुंचे आनंद

दूल्हे राजा आनंद आहूजा, सोनम से मिलने उनके घर पहुंच गए हैं. इससे संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है जो वायरल हो रहा है. आनंद का स्वागत ढोल बजाकर देसी अंदाज में किया गया. आनंद कार से सोनम के घर पहुंचे. इस दौरान जाह्नवी कपूर और शनाया कपूर अपने होने वाले जीजाजी का स्वागत करती हुई नजर आईं. जाह्नवी ने शरारा पहना हुआ था जिसमें वो काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं.

शादी की तैयारियां हुईं पूरी

सोनम और आनंद की शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. साथ ही इससे जुड़े रस्मों की भी शुरूआत हो चुकी है. दोनों की शादी सोनम की मासी के घर में होगी. कविता चूंकि इंटीरियर डिजाइनर हैं, ऐसे में इन्हीं के घर पर सोनम और आनंद सात फेरे लेंगे. 8 मई की शादी के बाद सोनम और आनंद मुंबई के ही लीला होटल में रिसेप्शन देंगे. जिसमें परिवार के लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के भी पहुंचने की उम्मीद है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi