S M L

सनी लियोनी के खिलाफ चेन्नई में हुई एफआईआर दर्ज, पर क्यों? जानिए

सनी के खिलाफ इस तरह के कई मामले पहले भी दर्ज किए जा चुके हैं

Updated On: Feb 11, 2018 05:21 PM IST

Arbind Verma

0
सनी लियोनी के खिलाफ चेन्नई में हुई एफआईआर दर्ज, पर क्यों? जानिए

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के खिलाफ चेन्नई में एक एफआईआर दर्ज कराई गई है. दरअसल, उन पर पोर्नोग्राफी को प्रमोट करने का आरोप लगाया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक सोशल एक्टिविस्ट एमी एका एनोच मोसे ने ये मामला दर्ज करवाया है.

सनी लियोनी के खिलाफ FIR दर्ज

अभिनेत्री सनी लियोनी के खिलाफ चेन्नई में एक सोशल एक्टिविस्ट एमी एका एनोच मोसे ने एफआईआर दर्ज करवाया है. ये मामला चेन्नई के नजर्थपेट पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है. दरअसल, उनके उपर मोसे ने ये आरोप लगाया है कि सनी पोर्नोग्राफी को प्रमोट कर रही हैं. ये देश की संस्कृति को खत्म कर देगा. मोसे ने अपनी एफआईआर में कहा है कि, ‘सनी लियोनी पोर्नोग्राफी प्रमोट कर रही हैं जो कि देश के कानून के खिलाफ है. ये देश की संस्कृति को खत्म कर समाज को नैतिक पतन की तरफ ले जाएगा.’ ये कोई पहला मामला नहीं है. सनी के खिलाफ इस तरह के कई मामले पहले भी दर्ज किए जा चुके हैं.

सनी करने वाली हैं तमिल फिल्मों में डेब्यू

सनी लियोनी बहुत जल्द अपनी तमिल फिल्म ‘वीरमादेवी’ से साउथ इंडस्ट्री में नई पारी की शुरुआत करने वाली हैं. बताया जा रहा है कि ये फिल्म एक ऐतिहासिक विषय पर आधारित है. इस फिल्म में सनी एक योद्धा राजकुमारी की भूमिका में नजर आएंगी. कुछ वक्त पहले इस फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज किया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi