S M L

Shocking: एक दूसरी महिला ने अरमान कोहली के खिलाफ दर्ज कराई FIR, ये है वजह

कुछ महीने पहले ही अरमान कोहली ने अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा के साथ मारपीट की थी

Updated On: Dec 04, 2018 08:39 AM IST

Arbind Verma

0
Shocking: एक दूसरी महिला ने अरमान कोहली के खिलाफ दर्ज कराई FIR, ये है वजह

अभी कुछ महीने पहले ही अरमान कोहली ने अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा के साथ मारपीट की थी जिसके बाद उन्हें जेल तक जाना पड़ा था. ये खबर उस वक्त काफी सुर्खियों में थी. लेकिन अब अरमान के खिलाफ एक और महिला ने आवाज उठाई है. इस महिला ने अरमान के खिलाफ पुलिस में अपनी शिकायत भी दर्ज कराई है.

अरमान के खिलाफ दर्ज हुई FIR

अरमान कोहली और उनकी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा के बीच हुई मारपीट की खबरें कुछ महीने पहले सुर्खियों में थी. लेकिन अब एक बार फिर इतने दिनों बाद अरमान कोहली सुर्खियों में हैं और इस बार भी वजह एक महिला ही है. इस महिला ने अरमान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. स्पॉटबॉय में छपी खबर के मुताबिक, नादिया अली नाम की एक महिला ने उनसे बातचीत में ये बताया है कि उन्होंने अरमान के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. नादिया ने कहा कि, ‘मैंने 3 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. अरमान, उसका दोस्त दिलीप राजपूत और उसका नौकर नितिन. क्योंकि अरमान और दिलीप ने मुझे बिना किसी वजह के ऐसी डिमांड कर रहे थे जिसकी वजह से मैंने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. अरमान और दिलीप ने मुझसे 50 लाख रुपए लिए. अब वो देने से इनकार कर रहे हैं. जब मैंने अपने पैसे की मांग की तो उन्होंने मुझे धमकी दी और फिजिकली हर्ट भी किया.’ नादिया, अरमान के साथ विदेश के दौरे पर भी गई थीं. दोनों के हैप्पी मोमेंट का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें दिखाई दे रहा है कि किस कदर अरमान नशे में डूबे हुए हैं और गाना गुनगुना रहे हैं और नादिया उन्हीं के बगल में बैठी हुई हैं. जो एक दूसरी ही कहानी बयां कर रहा है.

सौजन्य: स्पॉटबॉय

वर्सोवा पुलिस थाने में दर्ज हुई FIR

वर्सोवा थाने के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर रजिंदर बडगुजर ने नादिया की तरफ से किए गए FIR को पुख्ता करते हुए कहा कि, ‘हां, अरमान के खिलाफ नादिया ने एक FIR दर्ज कराई है. FIR का नंबर 509 है. नादिया ने कहा कि उन्हें एक निश्चित अमाउंट के लिए चीट किया गया और अरमान उसके साथ फोन पर अश्लील बातें करता था. हम अभी इस मामले की छानबीन कर रहे हैं. सही समय आने पर हम अरमान से बात करेंगे.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi