S M L

Shocking: सोनाक्षी सिन्हा पर हुआ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, ये है वजह

सोनाक्षी सिन्हा अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं

Updated On: Feb 24, 2019 05:25 PM IST

Arbind Verma

0
Shocking: सोनाक्षी सिन्हा पर हुआ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, ये है वजह

सोनाक्षी सिन्हा अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. लेकिन वो एक बार फिर से एक खबर को लेकर चर्चा में हैं लेकिन इस बार जो खबर सामने आ रही है, वो थोड़ी शॉकिंग है. इस खबर को जानकर सोनाक्षी के फैंस को काफी निराशा होने वाली है. दरअसल, सोनाक्षी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है.

सोनाक्षी पर मामला हुआ दर्ज

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों एक बार फिर से चर्चा में हैं. स्पॉटबॉय में छपी खबर के मुताबिक, यूपी के मुरादाबाद में सोनाक्षी सिन्हा समेत 5 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है. सोनाक्षी पर आरोप लगा है कि दिल्ली में होने वाले एक कार्यक्रम के लिए उन्होंने 37 लाख रुपए एडवांस के तौर पर लिए थे लेकिन बाद में वो इस इवेंट पर नहीं पहुंचीं, जिसकी वजह से आयोजक को बड़ा नुकसान हुआ है. और उन्होंने सोनाक्षी समेत टैलेंट फुल ऑन कंपनी के अभिषेक सिन्हा, मालविका पंजाबी, धूमिल ठक्कर और एडगर सकारिया पर केस दर्ज कराया है.

प्रमोद ने दी इस बाबत जानकारी

टैलेंट फुल ऑन कंपनी के प्रमोद ने बताया कि, ‘मैंने सोनाक्षी को इवेंट में परफॉर्म करने के लिए काफी मनाया. उन्हें बताया भी था कि ऐसा न करने से मुझे काफी नुकसान होगा लेकिन उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया. जिसके बाद उन्होंने इवेंट का टाइम बदलने की बात कही, तब मैंने मना कि इसका टाइम नहीं बदला जा सकता क्योंकि ये पहले ही फिक्स है और टिकट्स बेची जा चुकी है.’ हालांकि, इस मामले पर अब तक सोनाक्षी का कोई बयान नहीं आया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi