S M L

अमीषा पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला हुआ दर्ज, लगाए गए ऐसे संगीन आरोप

अमीषा पटेल बिना सूचना दिए ही अपने साथियों के साथ मुंबई लौट गईं

Updated On: Feb 14, 2019 10:27 AM IST

Arbind Verma

0
अमीषा पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला हुआ दर्ज, लगाए गए ऐसे संगीन आरोप

अमीषा पटेल काफी वक्त से बॉलीवुड से दूर हैं. लेकिन अब उनसे जुड़ी एक बेहद हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल, अमीषा पटेल पर एक इवेंट कंपनी ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है. मुरादाबाद की एक इवेंट कंपनी के साथ कथित धोखाधड़ी के मामले में कंपनी के मालिक ने अमीषा पटेल समेत 4 लोगों के खिलाफ सीजेएम कोर्ट में मुकदमा दर्ज कराया है.

अमीषा के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला हुआ दर्ज

मुरादाबाद की एक इवेंट कंपनी ने अमीषा पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है. स्पॉटबॉय में छपी खबर के मुताबिक, मामला 16 नवंबर 2016 का है. मुरादाबाद मे ड्रीमविजन इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाने वाले पवन वर्मा का आरोप है कि उनके एक क्लाइंट की शादी में डांस करने के लिए अमीषा को 11 लाख रुपए दिए गए थे और ये रकम आरोपी राजकुमार के जरिए न्यू मैक्स एंटरटेनमेंट कंपनी के नाम से ली गई थी. पवन ने ये आरोप लगाया है कि, ‘अमीषा पटेल और उनके सहयोगियों ने उनके एक क्लाइंट की शादी में ऐन मौके पर आने से मना कर दिया और उनसे 2 लाख रुपए अतिरिक्त की मांग की गई.’

सूचना दिए बगैर वापस लौट गईं अमीषा

पवन ने आगे कहा कि, ‘इसके बाद अमीषा पटेल बिना सूचना दिए ही अपने साथियों के साथ मुंबई लौट गईं, जिससे उन्हें मानसिक और आर्थिक नुकसान झेलना पड़ा और पैसे वापस मांगने पर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई.’ बता दें कि, पवन ने इसके बाद कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और अमीषा, अहमद शरीफ, सुरेश परमार और राजकुमार गोस्वामी के खिलाफ धारा 120बी, 406, 504 और 506 के तहत सीजेएम में मुकदमा दर्ज किया गया है. कोर्ट ने सभी को 12 मार्च को हाजिर होने को कहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi