S M L

VIDEO: जाह्नवी कपूर ने खुद लिखी मां श्रीदेवी के लिए कविता, सुनकर भावुक हो जाएंगे आप

जाह्नवी कपूर जल्‍द ही करण जौहर की एक और मल्‍टी स्‍टारर फिल्‍म 'तख्‍त' में नजर आने वाली हैं.

Updated On: Nov 24, 2018 06:28 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
VIDEO: जाह्नवी कपूर ने खुद लिखी मां श्रीदेवी के लिए कविता, सुनकर भावुक हो जाएंगे आप

बॉलीवुड की नई नवेली एक्‍ट्रेस जाह्नवी कपूर हाल ही में अपने पिता बोनी कपूर के साथ गोवा इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल में शिरकत करने पहुंची थी. जहां उन्‍होंने अपने करियर और अपनी मां श्रीदेवी से जुड़ी कई बातें की. गौरतलब है कि पिछले साल इस फिल्‍म फस्टिवल में जाह्नवी अपनी मां श्री देवी के साथ गई थीं. वहीं इसी साल 2018 में श्रीदेवी का अचानक निधन हो गया था. जिसके चलते उनका पूरा परिवार आज भी सदमे में है.

फिल्म फेस्टिवल में जाह्नवी ने अपनी मां श्री देवी की याद में लिखी एक कविता भी सुनाई. जिसके बाद बोनी कपूर और जाह्नवी कपूरे के साथ वहां बैठे सभी लोग इमोशनल हो गए. जब जाह्नवी की उनकी मां श्रीदेवी से तुलना की गई तो उन्होंने कहा, 'मैंने अपनी मां का बेस्ट देखा है और मैं कभी उनकी योग्यता के साथ मैच नहीं कर पाऊंगी. मैं उनकी तरह चाहकर भी नहीं बन सकती.'

(यह भी पढ़ें : Photos: सोशल मीडिया में वायरल हो रहा जाह्नवी कपूर का बटरफ्लाई अंदाज, देखें हॉट तस्‍वीर)

जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनहोंने फिल्म 'धड़क' से अपना बॉलीवुड में डेब्यू किया है. 'धड़क' फिल्म में वह ईशान खट्टर के साथ मुख्य किरदार में नजर आईं थी. इस फिल्‍म में जाह्नवी कपूर की अदाकारी को बेहद पसंद किया गया था. वहीं इसके बाद जाह्नवी कपूर जल्‍द ही करण जौहर की एक और मल्‍टी स्‍टारर फिल्‍म 'तख्‍त' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्‍म का निर्देशन खुद करण जौहर करने वाले हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi