S M L

#MeToo: एक महिला ने लगाया शोमैन सुभाष घई पर रेप का आरोप, डायरेक्टर ने किया खारिज

मैंने हमेशा महिला का सम्मान किया है. आज कल पुरानी बातों को बोलने का नया फैशन चल पड़ा है

Updated On: Oct 16, 2018 04:04 PM IST

Arbind Verma

0
#MeToo: एक महिला ने लगाया शोमैन सुभाष घई पर रेप का आरोप, डायरेक्टर ने किया खारिज

बॉलीवुड में शोमैन के नाम से जाने जाने वाले डायरेक्टर सुभाष घई पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है.

सुभाष घई पर लगा रेप का आरोप

बॉलीवुड के शोमैन कहे जाने वाले निर्देशक सुभाष घई के बारे में खुलासा करते हुए एक महिला ने लेखिका महिमा कुकरेजा को अपनी आपबीती सुनाई है. इसकी पहचान को उजागर न करते हुए महिमा ने बस इतना बताया है कि ये लड़की एक मीडियाकर्मी है. लड़की ने सुभाष घई पर रेप का आरोप भी लगाया है. महिमा ने ट्विटर पर उसकी कहानी  शेयर करते हुए लिखा उसके शब्दों में कहानी को बयां किया है कि, ‘मैं उस वक्त सुभाष घई के साथ एक फिल्म पर काम कर रही थी. इसके बाद उन्होंने मेरा मेंटर बनना स्वीकार किया. मैं उस वक्त मुंबई में नई थी और मैंने उन पर भरोसा किया था.

शुरुआत में मुझसे सुभाष घई म्यूजिक रिकॉर्डिंग के बारे में बात करते थे. जिसकी वजह से मुझे रात में देर हो जाती. इसके बाद रात को मैं ऑटो से या फिर घई मुझे घर तक छोड़ देते थे. इसके बाद उन्होंने छूना शुरू कर दिया था. जो मेरे लिए काफी अटपटा था. अच्छे काम की बधाई देने के बहाने मुझे सुभाष गई अपने गले लगाते. एक दिन स्क्रिप्ट पर काम करने के लिए मुझे लोखंडवाला बुलाया गया.

उन्होंने मुझसे कहा कि वहां पर फिल्म की हीरोइन भी होगी लेकिन जब मैं वहां पहुंची तो कोई भी नहीं था. इसके बाद उन्होंने मेरी गोद में अपना सिर रखा और इंडस्ट्री के बारे में बोलते हुए जबरदस्ती किस करने लगे. इसके बाद वो मुझे एक होटल में ले गए और वहां उन्होंने मेरे साथ रेप किया.

जब मैं सुबह उठी तो वो नाश्ता कर रहे थे. इसके बाद मैं कई दिनों तक ऑफिस नहीं गई. इसके बाद उन्होंने मुझे मेरा वेतन रोकने की धमकी दी. मैं सिर्फ अपना वेतन पाने के लिए एक सप्ताह आफिस गई. इस घटना के बाद मैंने कभी उनसे मुलाकात या बात नहीं की.’ इस महिला ने चैट के स्क्रीन शॉट भी साझा किए हैं. जिन्हें आप ट्वीट्स पर क्लिक करके देख सकते हैं.

घई ने किया आरोपों को खारिज

आपको बता दें कि, सुभाष घई ने इन सारे आरोपों को सिरे से नकार दिया है. उन्होंने दु:ख जताते हुए कहा है कि, ‘मैंने हमेशा महिला का सम्मान किया है. आज कल पुरानी बातों को बोलने का नया फैशन चल पड़ा है. मुझ पर लगे इन सभी आरोपों को मैं खारिज करता हूं.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi