S M L

फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में दिखेगा अमृता खानविलकर का दमदार अंदाज

फिल्म ‘राज़ी’ में अभिनय करने के बाद अब अमृता ‘सत्यमेव जयते’ में नजर आएंगी

Updated On: Jun 29, 2018 01:42 AM IST

Akash Jaiswal

0
फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में दिखेगा अमृता खानविलकर का दमदार अंदाज
Loading...

एक्ट्रेस अमृता खानविलकर ने अपनी फिल्मों में कई प्रकार के किरदार निभाए हैं. कुछ किरदार ऐसे भी थे जिन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोड़ दी. इसी के चलते आज बॉलीवुड में उनके कई चाहनेवाले भी मौजूद हैं. फिल्म ‘राज़ी’ में मुनिरा का किरदार निभाकर एक बार फिर उन्होंने दर्शकों को खुश कर दिया.

अब अमृता जल्द ही जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में नजर आएंगी. वो इस फिल्म में मनोज बाजपेयी के अपोजिट में नजर आएंगी. फिल्म में उनके किरदार का नाम सरिता बताया जा रहा है.

Be ready to witness the rise of justice. Ab Beimaan Pitaga, Corruption Mitega. #SatyamevaJayateTrailer is coming Tomorrow. #SatyamevaJayateOn15Aug @zmilap @TheJohnAbraham @BajpayeeManoj @SMJFilm @EmmayEntertain @nikkhiladvani #BhushanKumar @aishasharma25

A post shared by Amruta Khanvilkar (@amrutakhanvilkar) on

आपको बता दें कि गुरुवार को मुंबई में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया. यहां अमृता ने जॉन मनोज और एक्ट्रेस आयशा शर्मा के साथ मिलकर फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट को अटेंड किया और साथ ही मीडिया से मुखातिब हुईं.

इस फिल्म का निर्देशन मिलाप झवेरी ने किया है और निखिल आडवाणी इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है.

 

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi