S M L

OMG : कपिल को सबक सिखाने के लिए पुलिस ने किया ऐसा काम, कानून तोड़ने से कर लेंगे कपिल तौबा

कपिल को सबक सीखने के लिए अमृतसर पुलिस ने कपिल के घर एक चालान भेजा है ताकि भविष्य में कभी ऐसी गलती ना करें.

Rajni Ashish Updated On: Feb 23, 2018 08:54 AM IST

0
OMG : कपिल को सबक सिखाने के लिए पुलिस ने किया ऐसा काम, कानून तोड़ने से कर लेंगे कपिल तौबा

लगता है कपिल शर्मा और विवादों का चोली दामन का साथ है. पिछले काफी वक्त से मुश्किलों से घिरे कपिल एक बार सुर्ख़ियों में हैं.  हाल ही में हमने आपको बताया था कि बिना हेटमेल बाइक चलाने की वजह से कपिल विवादों में आ गए थे. अब कपिल को सबक सिखाने के लिए अमृतसर पुलिस ने कपिल के घर एक चालान भेजा है ताकि भविष्य में कभी ऐसी गलती ना करें.

क्यों भेजा गया चालान?

आजतक.कॉम की खबर के मुताबिक इस बारे में पुलिस अफसरों ने कहा, अगर ऐसे कोई सेलिब्रिटी बिना हेलमेट मोटर साइकिल चलाएगा तो आम लोगों में गलत मैसेज जाएगा. इसी वजह से कपिल शर्मा को सबक सिखाने के लिए उनके घर चालान की कॉपी भेजी गई है. इससे भविष्य में कपिल शर्मा बिना हेलमेट बाइक चलाने की कोशिश नहीं करेंगे. अब चालान कपिल के घर भेज दिया गया है. उसे या तो कपिल खुद आकर भर सकते हैं या फिर उनके परिवार का कोई सदस्य.

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल कपिल ने रिसेंटली इंस्टाग्राम पर बिना हेटमेल पहने बाइक चलाते हुए एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वो अमृतसर में रात के अंधेरे में बिना हेलमेट पहने बाइक पर घूमते दिख रहे हैं. खास बात ये है कि कपिल बाइक चलाते हुए कैमरे पर अमृतसर में गुजरे हुए दिनों को याद कर रहे हैं.

इस वायरल वीडियो पर अमृतसर में इंडिपेंडेंट स्टूडेंट फेडरेशन ने कपिल के खिलाफ एक शिकायत की थी. ये शिकायत बिना हेलमेट मोटर साइकिल पर घूमने को लेकर की गई थी. आप यहां नीचे कपिल का ये पोस्ट देख सकते हैं.

#Amritsar #memories #winters #fun #food #bikeride oh god.. missing so many things

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

सोशल मीडिया पर भी हुए ट्रोल

कपिल को अपने इस वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल का भी सामना करना पड़ा है. कपिल के इस वीडियो में कई लोगों ने भद्दे कमेंट कर उन्हें हेलमेट पहनने की सलाह दी है.

जल्द टीवी पर करने वाले हैं वापसी

हमने आपको पहले ही बताया था कि कपिल बहुत जल्द अपने नए शो के साथ टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं. इस शो का नाम भी सामने आ गया है जो सोनी टीवी पर ऑन-एयर किया जाएगा. इस शो का नाम 'फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा' होगा. कप‍िल ने तस्वीर के संदेश लिखकर साथ फैंस की दुआएं भी मांगी है.

need ur best wishes :) coming soon

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi