S M L

अमृता सिंह ने अपने मामा संपत्ति पर लगाया बोर्ड, लिखी कई बातें

शनिवार को लंबी बीमारी के बाद अमृता सिंह के मामा मधूसूदन बिम्बेट का निधन हो गया

Updated On: Jan 21, 2019 06:37 PM IST

Arbind Verma

0
अमृता सिंह ने अपने मामा संपत्ति पर लगाया बोर्ड, लिखी कई बातें

सारा अली खान और अमृता सिंह ने शनिवार को देहरादून पुलिस से भू-माफिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. इस शिकायत में अमृता सिंह ने अपने मामा की करोड़ो की जमीन के बारे में कहा कि इस पर भू-माफिया की नजर है. उनका कहना है कि वो इस पर अपना कब्जा कर सकते हैं. लेकिन अब इस मामले में एक और खबर सामने आ रही है.

अमृता सिंह ने लटकाया बोर्ड

बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह ने देहरादून स्थित क्लैमेनटाउन पोस्ट ऑफिस रोड पर स्थित मामा की जमीन और मकान पर अपना बोर्ड लटका दिया है. बोर्ड पर लिखा गया है कि ये संपत्ति ताहिरा और अमृता सिंह की है. इस पर अतिक्रमण करने वाले सजा के पात्र होंगे. बता दें कि, रविवार की छुट्टी होने की वजह से संपत्ति से जुड़ा कोई भी पक्ष न तो थाने आया और न ही कोई भी दस्तावेज पुलिस को दिए गए. क्लैमेनटाउन के एसओ धर्मेंद्र रौतेला ने बताया कि बीती 15 जनवरी को ताहिरा बिम्बेट और अमृता सिंह ने अपने वकील के जरिए एक प्रार्थना पत्र दिया था, जिसमें ये कहा गया था कि उनके मामा मधूसूदन बिम्बेट की संपत्ति क्लैमेनटाउन में है. पुलिस ये सुनिश्चित करे कि उस पर कोई काबिज न होने पाए.

अमृता के मामा की हुई मृत्यु

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, शनिवार को लंबी बीमारी के बाद अमृता सिंह के मामा मधूसूदन बिम्बेट का निधन हो गया. निधन के बाद अमृता सिंह अपनी बेटी सारा अली खान के साथ देहरादून पहुंचीं. मामा का अंतिम संस्कार करने के बाद वो सीधा मामा के घर पहुंचीं, जहां से वो क्लैमेनटाउन आई थीं. उस वक्त भी उन्होंने मधुसूदन की संपत्ति पर हक जताया था. हालांकि, पुलिस ने जब उनसे संपत्ति से संबंधित दस्तावेज दिखाने को कहा तो वो कोई भी दस्तावेज नहीं दिखा पाईं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi