S M L

विधायक पर मानहानि का केस करने की तैयारी में हेमा मालिनी

हेमा मालिनी पर लगाया था रोजाना शराब पीने के आरोप

Updated On: Apr 22, 2017 12:24 PM IST

Kumar Sanjay Singh

0
विधायक पर मानहानि का केस करने की तैयारी में हेमा मालिनी

लालू प्रसाद यादव ने एक बार कहा था कि वो बिहार की सड़कों को हेमा मालिनी के गालों की तरह ‘चिकना’ बना देंगे. अब अमरावती के एक विधायक ने हेमा मालिनी को ‘शराब’ के विवाद में घसीट लिया है.

महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय विधायक बच्चू कडु द्वारा अपने खिलाफ टिप्पणी से नाराज हेमा मालिनी ने कानूनी कार्रवाई की तैयारी शुरू कर दी है. पिछले दिनों विधायक ओमप्रकाश बाबाराव काडू ने किसानों के आत्महत्या को लेकर कहा था कि ''लोग कहते हैं कि शराब पीने के कारण किसान आत्महत्या करते हैं. 75 फ़ीसदी विधायक और पत्रकार शराब पीते हैं. हेमा मालिनी रोज़ाना खूब शराब पीती हैं, तो क्या उन्होंने आत्महत्या कर ली। इस बयान ने नाराज हेमा ने अब कानूनी कार्रवाई का मन बना लिया है.

यहां पढ़िए - क्या है ये पूरा मामला

हेमा मालिनी के मुताबिक पहले उन्होंने इस विवाद को ज्यादा तवज्जो नहीं देने का फैसला किया था लेकिन पति धर्मेंद्र के गुस्से और मित्र शत्रुघ्न सिन्हा की सलाह पर उन्होंने विधायक के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने का मन बनाया है. हेमा ने कहा कि फिलहाल उनके वकील विधायक के खिलाफ नोटिस भेजकर माफी मांगने की मांग करेंगे और अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया तो आगे की कार्रवाई की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi