S M L

म्यूजि‍क वीडियो के जरिए वायु प्रदूषण के खिलाफ आवाज उठाते नजर आएंगे अमोल पराशर

वेब सीरीज 'टीवीएफ ट्रिपलिंग' से सुर्खियों में आए एक्‍टर अमोल पराशर इन दिनों अपनी अपनी वेब सीरीज 'रेडी 2 मिंगल' को चर्चा में हैं.

Updated On: Oct 07, 2018 10:53 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
म्यूजि‍क वीडियो के जरिए वायु प्रदूषण के खिलाफ आवाज उठाते नजर आएंगे अमोल पराशर

वेब सीरीज 'टीवीएफ ट्रिपलिंग' से सुर्खियों में आए एक्‍टर अमोल पराशर इन दिनों अपनी अपनी वेब सीरीज 'रेडी 2 मिंगल' को चर्चा में हैं. गौरतलब है कि अमोल फिलहाल 'द जूम स्टूडियो' की वेब सीरीज 'रेडी 2 मिंगल' में नीरव छावड़ा के किरदार निभा रहे हैं. इसके साथ ही एक्‍टर अपने फैंस को एक और सरप्राइज देने के लिए तैयार हैं. दरअसल, उन्होंने एक म्‍यूजिक वीडियो को शूट किया है जो एक सुरक्षित, साफ और प्रदूषण मुक्त वातावरण की वकालत करता है.

Amol Parashar

यह वीडियो युवाओं को जागरूक करने पर केंद्रित है कि किस तरह युवा अपनी जीवनशैली और ईंधन विकल्पों को बदलकर क्रांति शुरू करें, ताकि वे कल शुद्ध हवा में सांस लेने में सक्षम हो सकें. बिश्ख ज्योति द्वारा कंपोज़ किए गए इस गाने के बोल प्रोटिक और तनवीर गाज़ी ने लिखे हैं. यह म्यूज़िक वीडियो उनके अभियान 'हवा बदलो' का एंथम है, जो स्वच्छ वायु मिशन पहल के तहत सामूहिक सामाजिक प्रयास के साथ वायु गुणवत्ता में सुधार करने के लिए है.

इस म्यूजिक वीडियो में अमोल के साथ सारा हाशमी नजर आएंगी. वीडियो में अमोल जवानी और बुढ़ापे के किरदार को खुद ही निभाते दिखाई देंगे. जाहिर है, यह प्रतिभाशाली एक्‍टर इस बार हमें आश्चर्यचकित करता नजर आएगा. इस वीडियो को हैंडीमैन प्रोडक्शंस के प्रोटिक मजूमदार द्वारा प्रोड्यूस किया गया है, साथ ही सुशांत शुक्ला ने इसे निर्देशित किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi