S M L

गुजराती फिल्म 'कैरी ऑन केसर' में अमिताभ-जया की जोड़ी

दर्शकों को फिल्म में अमिताभ बच्चन पहली बार गुजराती बोलते हुए नजर आएंगे

Runa Ashish Updated On: Feb 13, 2017 08:43 PM IST

0
गुजराती फिल्म 'कैरी ऑन केसर' में अमिताभ-जया की जोड़ी

इस 17 तारीख को आप अमिताभ बच्चन को गुजराती बोलते देखेंगे. 'कैरी ऑन केसर' नाम की गुजराती फिल्म में उनके साथ जया बच्चन भी होंगी. फिल्म में वो अपना ही रोल यानी अमिताभ का रोल निभा रहे हैं. जाहिर है कि जया उनकी पत्नी की भूमिका में होंगी.

विपुल मेहता के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में मुख्य किरदार में दर्शन ज़रीवाला, सुप्रिया पाठक और अवनी मोदी हैं. जो इसके पहले 'कैलेंडर गर्ल' में भी दिख चुकी हैं.

विपुल का कहना है कि, अमिताभ ने बहुत सारे प्रमोशन गुजरात के लिए किए हैं. विशेष कर गुजरात टूरिज्म के लिए. तो जब हम ये फिल्म बना रहे थे तो हमें इस फिल्म के मैसेज को और भी जोरदार तरीके से बताने के लिए किसी बड़े चेहरे की जरूरत थी. तो मैं या तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात करता या अमिताभ और जया बच्चन से.

रोल के बारे में मेल किया

हमने अमिताभ को अपनी कहानी और उनके रोल के बारे में मेल किया और दो दिन के भीतर ही उनका 'हां' में जवाब आ गया.

Amitabh 1

तो इस फिल्म में हम उन्हें गुजराती बोलते सुन सकते हैं.

बिल्कुल.. फिल्म में हमने दिखाया है कि सुप्रिया पाठक और दर्शन ज़रीवाला अपनी शादी के बाद हनीमून पर मुंबई आते हैं. क्योंकि सुप्रिया को अमिताभ बहुत पसंद हैं लेकिन वो उनसे नहीं मिल पाती.

इसके ठीक 20 साल बाद जब अमिताभ गुजरात में किसी शूट के सिलसिले में आते हैं तो सुप्रिया उनसे नहीं मिलना चाहती. क्योंकि अब जिंदगी में वो बहुत निराश हो चुकी है. हमने इसमें कपल के बीच बच्चों को लेकर होने वाले उतार-चढ़ाव को दिखाया है कि कैसे कई बार कपल्स समय की वजह से या करियर की वजह से बच्चे नहीं प्लान कर पाते हैं.

फिल्म में एक जोड़े की कहानी है जिसमें सुप्रिया 50 साल की उम्र में आयवीएफ के जरिये मां बनती है. इस फिल्म में उनकी प्रेगनेंसी के 9 महीने दिखाए गए हैं.

किसी पड़ाव में जीवन की शुरुआत

जब अमिताभ और जया 50-55 साल के इस नए नवेले माता-पिता के बारे में सुनते हैं तो वो खुद इनके पास मिलने आते हैं. साथ ही उन्हें कहते हैं कि जीवन की शुरुआत किसी भी पड़ाव में हो सकती है.

निर्देशक विपुल कहते हैं कि, हमने फिल्म के ये शॉट्स मुंबई के एक होटल में फिल्माए थे. अमिताभ उस समय 'सरकार' के शेड्यूल में बिजी थे तो उन्होंने रिक्वेस्ट किया था कि अगर ये शूट उनके घर के पास किया जा सके तो बेहतर होगा. तो हमने एक ऐसे होटल में शूट किया जिसका इंटीरियर हमारी बाकी के फिल्म से मैच खाता हुआ था. लेकिन इतने बड़े लेजेंड को ऐक्शन और कट कहने में मेरी गत बहुत बुरी हो गई थी.

Amitabh 2

अमिताभ इसके पहले एक गुजराती फिल्म सप्तपदी का निर्माण कर चुके हैं. साथ ही उनकी भोजपुरी फिल्म गंगा का गुजराती डब भी रिलीज हो चुका है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi